राम मंदिर निर्माण को लेकर भारतीय जनता पार्टी मुकुट बिहारी वर्मा ने विवादित बयान दिया है। बीजेपी विधायक ने कहा कि राम मंदिर कोर्ट के फैसले से बनेगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है और सरकार भी हमारी है। और राम मंदिर मामले में न्याय पालिका, प्रशासन के साथ-साथ देश भी हमारे साथ है।

मुकुट बिहारी वर्मा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिला बहराइच की कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। एएनआई के अनुसार, बीजेपी विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे पर सत्ता में आई है। राम मंदिर पार्टी और हमारी प्रतिबद्धता है इसलिए मंदिर का निर्माण होकर रहेगा। राम मंदिर तय समय पर बनेगा। सुप्रीम कोर्ट में मामला है। और सुप्रीम कोर्ट हमारा है।

2019 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। बीजेपी की यूपी में राजनीति राम मंदिर के इर्द गिर्द घूमती है, ऐसे में उपमुख्यमंत्री का ये बयान कई मायनों में अहम है।  बता दे  की बीजेपी के दूसरे बड़े नेताओं ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बीजेपी के बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि सरकार जिस तरह एससी एसटी एक्ट के लिए विधेयक लाई है, उसे राम मंदिर के लिए भी ऐसा ही विधेयक लाना चाहिए।

उत्तर प्रदेश में राम मंदिर को लेकर लगातार बयानबाजी जारी है। कुछ दिन पहले ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर को लेकर कहा था कि राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा। कब होगा, इसकी तिथि भगवान राम मंदिर ही तय करेंगे। इससे पहले ही सीएम व अन्य बीजेपी नेता राम मंदिर को लेकर बयान देते रहे हैं। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या कह चुके हैं कि अगर सुप्रीम कोर्ट से रास्ता साफ़ नहीं होता है तो बीजेपी संसद में कानून लाकर मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here