Bihar Politics: बिहार में BJP के गठबंधन सहयोगी ने कहा, ‘अगर भाजपा को दिक्कत है तो गठबंधन छोड़ दे’

0
265

Bihar Politics: बिहार सरकार में मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी (VIP Chief Mukesh Sahni) ने बड़ा बयान दिया है। मुकेश सहनी के इस बयान के बाद से लोगों की नजर बिहार की राजनीति पर टीक गई है। दरअसल, बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार सफलतापूर्वक बिहार सरकार चला रहे हैं और मैं उनके साथ हूं। अगर उन्हें (भाजपा को) कोई दिक्कत है तो वे वॉकआउट कर सकते हैं। मैं लालू जी का अनुयायी हूं और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मेरे छोटे भाई जैसे हैं। जिस दिन आम सहमति बन जाएगी, हम साथ में राजनीति करेंगे।

download 45 1
Bihar Politics: Mukesh Sahni

Bihar Politics: निरज सिंह बबलू ने किया पलटवार

वहीं मुकेश सहनी के बयान के बाद से बिहार के सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। यूं तो बिहार में अभी ठंड पर रही है लेकिन वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने सियासी पारे को बढ़ा कर भाजपा को टेंशन दे दिया है। अब मुकेश सहनी के बयान के बाद बिहार सरकार में पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री नीरज सिंह बबलू ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गीदड़ भभकी देना बंद करें। मुकेश सहनी में हिम्मत है तो बगैर देरी एनडीए छोड़ कर चले जाएं। मुकेश सहनी को कौन रोके हुए हैं? देर किस बात की…जो लोग बोल रहे तो उन्हें करके दिखाना चाहिए।

Bihar Politics: अजय निषाद ने मुकेश सहनी को ललकारा

वहीं मुकेश सहनी को नीरज के बाद प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष अजय निषाद ने भी ललकारा है। उन्‍होंने कहा कि अब मुकेश सहनी का मंत्री पद जाएगा। पार्टी इन बातों पर भी विचार कर रही है। अजय निषाद ने कहा है कि बीजेपी की बदौलत विधान पार्षद बने और अब हमही को आंख दिखा रहे। ऐसा नहीं चलने वाला। बीजेपी सांसद ने कहा कि अब बोचहां में होने वाले उपचुनाव में भी भाजपा अपना प्रत्याशी देगी। बता दें कि सीट बंटवारे में बोचहां सीट वीआइपी को मिली थी जहां से वीआइपी के मुसाफिर पासवान चुनाव जीते थे, लेकिन उनकी मृत्यु के बाद वहां उप चुनाव होने हैं।

Bihar Politics
Bihar Politics

मुकेश सहनी बोले-अजय निषाद की हैसियत ही क्‍या है?

बता दें कि मुकेश सहनी के तेवर नर्म होते दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि मल्‍लाह का बेटा खड़ा होगा तो गरमाहट आएगी ही। मैदान में उतरे हैं तो आगे और गरमी बढ़ेगी। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तरप्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) के लिए 165 सीटों पर उम्‍मीदवार उतारेंगे। इसके लिए क्रम से कैंडिडेट की घोषणा करते जा रहे हैं। सरकार बदलने की बात पर उन्‍होंने कहा कि हम ईमानदारी से चलने वाले हैं। बेइमान होते तो उसी दिन सरकार बदल देते जिस दिन हमें जनता ने पावर दिया था। उन्‍होंने कहा कि जब तक हमें कोई परेशान नहीं करेगा, छेड़ेगा नहीं हम कुछ नहीं कहेंगे।

मुकेश सहनी ने अजय निषाद को आरे हाथों लेते हुए कहा कि उनकी क्‍या हैसि‍यत है। उनका क्‍या है, हाथी कभी रोड पर भौंकने वाले के पीछे जाता है क्‍या? उनकी टाप लीडरशिप बोले न। उनकी पार्टी के बड़े नेता बोल के दिखा दें कि बोचहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं। मुकेश सहनी के बारे में एक बार भी बोल दें तो कल का कल गठबंधन तोड़ देंगे।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here