Bihar News: जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, बिहार के नालंदा जिले का मामला

0
287
Bihar News Nalanda Poisonous Liquor
Bihar News Nalanda Poisonous Liquor

Bihar News: बिहार के नालंदा में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से 5 लोगों की मौत हो गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ले में एक साथ पांच लोगों की मौत हो गयी है। जबकि 2 लोगों का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में किया जा रहा है। दोनों मरीजों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। परिजनों का कहना है कि सभी मृतकों की शराब पीने के बाद तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उनकी मौत हो गई। लोगों ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन को दे दी है।

Bihar News: पुलिस परिजनों से कर रही है पूछताछ

download 4
Bihar News Nalanda Poisonous Liquor

बता दें कि घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के बाद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंच कर परिजनों से जानकारी ले रहे हैं। पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। स्थानीय लोग इस बारे में आस-पास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं। वहीं मृतकों के परिजनों का कहना है कि सबकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है।

Bihar News Nalanda Poisonous Liquor
Bihar News Nalanda Poisonous Liquor से मरने वालों के परिजन

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी की वजह से लोग जहरीली शराब का चोरी छुपे सेवन करते हैं। आए दिन बिहार में जहरीली शराब (Poisonous Liquor)पीने के कारण कई मौतें होने की खबर आती रहती हैं। इस बार बिहार के मुख्यमंत्री के होम टाउन से जहरीली शराब पीने के कारण लोगों की मौत की सूचना आई है।

Bihar News: सुप्रीम कोर्ट ने जाहिर की थी नाराजगी

बता दें कि बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है। बिहार सरकार लगातार शराब तस्करों और शराब पीने वालों पर कार्रवाई कर रही है। वहीं कुछ दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार के शराबबंदी कानून की वजह से बढ़ने वाले केसों को लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्य न्यायाधीश CJI एनवी रमना की अध्यक्षता वाली पीठ ने बिहार के शराब तस्करी से जुड़े मामलों की सुनवाई करते हुए बिहार सरकार को कड़ी फटकार लगाई थी और कहा थी कि इन केसों ने अदालतों का दम घोंट रखा है।

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी की वजह से लोग जहरीली शराब का चोरी छुपे सेवन करते हैं। आए दिन बिहार में जहरीली शराब के कारण कई मौतें होनें की खबर आती रहती हैं। इस बार बिहार के मुख्यमंत्री के होम टाउन से जहरीली शराब पीने के कारण लोगों की मौत की सूचना आई है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here