Asaduddin Owaisi ने Z श्रेणी की सुरक्षा लेने से किया इनकार, बोले- आरोपियों पर लगे UAPA

0
309
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi ने केंद्र सरकार से मिली Z श्रेणी की सुरक्षा लेने से मना कर दिया और आरोपियों पर UAPA के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। लोकसभा में शुक्रवार को सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं सरकार से अपील करता हूं कि मुझे Z कैटेगरी सिक्योरिटी नहीं चाहिए। मैं आज़ाद ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं… मुझे अपनी आवाज़ उठाना है, सरकार किसी की भी हो उनके खिलाफ बोलना है। अगर गोली लगती है तो मुझे कबूल है। गौरतलब है कि गुरुवार को यूपी में Owaisi के वाहन पर हमला हुआ था।

Asaduddin Owaisi ने नफरत और कट्टरता खत्म करने की अपील की

असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी कहा कि मैं सिक्योरिटी नहीं लूंगा। मुझे Z कैटेगरी सिक्योरिटी नहीं चाहिए, मुझे A कैटेगरी का नागरिक बनाइए ताकि मेरी और आपकी ज़िंदगी बराबर हो… उ.प्र. की जनता गोली चलाने वालों को जवाब बैलेट से देगी, नफरत का जवाब मोहब्बत से देगी। साथ ही सांसद ने सरकार से नफरत, कट्टरता को खत्म करने की अपील और शूटरों पर यूएपीए लगाने की मांग की।

Asaduddin Owaisi

बता दें‍ कि Uttar Pradesh के Meerut जिले में AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi की कार पर हुए हमले के कारण देश की सियासत गर्म है और शुक्रवार को सरकार ने उन्‍हें Z श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर कथित रूप से गोलीबारी करने के आरोप में दो लोगों Sachin Pandit और Shubham को गिरफ्तार किया गया है।

Asaduddin Owaisi

लोकसभा स्‍पीकर ने AIMIM प्रमुख को किया फोन

औवेसी की कार पर हुई फायरिंग के बाद लोकसभा स्‍पीकर ने उन्‍हें फोन किया है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जानकारी दी कि स्पीकर साहब ने हमसे फोन कर हमारी तबीयत के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि उन्हें घटना की पूरी जानकारी है और पूरी रिर्पोट मंगाई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया। उन्होंने कहा कि आकर मुझसे बात करें। हम उनसे बात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here