Asaduddin Awaisi ने PM Narendra Modi पर किया जुबानी हमला, अमेरिका दौरे पर साधा निशाना

0
293
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Awaisi ने प्रधानमंत्री नरेंद्र को एक बार फिर अपने निशाने पर लिया है। एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा हमला बोला है.

अपनी तीखी जुबान से किसी को भी नहीं बख्शने वाले ओवैसी ने पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर जमकर निशाना साधा है। ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के बहराइच में अपने एक भाषण के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के दौरे पर गये थे और जिस दिन वापस लौटे।

उसी दिन रात में 8 बजे नई बन रही संसद भवन को देखने के लिए पहुंच गये। इसके आगे व्यंग करते हुए ओवैसी कहते हैं कि प्रधानमंत्री वहां अपने कैमरामैन को लेकर पहुंचे थे और बहुत ही विस्तृत तरीके से कंस्ट्रक्शन साइट का सर्वे किया। वहां काम करने वाले मजदूरों से मिलते हैं।

हमारे प्रधानमंत्री साहब जितनी तत्परता से संसद को देखने के लिए गये। उन्हें उतनी ही मुस्तैदी से उत्तर प्रदेश में जब कोरोना से मरे लोगों को भी देखने जाना चाहिए था। कितनी ही लाशों को दफ्न किया जा रहा था तो उस समय वो कहां थे।

कोरोना की दूसरी लहर में उत्तर प्रदेश में लाखों लोग मर गये लेकिन प्रधानमंत्री वहां नहीं गये। कोरोना काल में लगभग 9 लाख बच्चे यतीम हो गये। भूखे फांकाकशी कर रहे हैं प्रधानमंत्री को उनकी चिंता नहीं है। असदुद्दीन ओवैसी हर समय प्रधानमंत्री मोदी पर तल्ख हमले करते रहते हैं।

इससे पहले यूपी की बाराबंकी की सभा में भी ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, देश में सेकुलरिज्म (Secularism) को खत्म करके इसे हिंदू राष्ट्र में बदलने की कोशिश हो रही हैं।

इससे पहले बंगाल चुनाव के दौरान भी मुर्शिदाबाद में चुनावी रैली में ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि आप बांग्लादेश जाते हैं, आजादी की बात करते हैं और यहां मुर्शिदाबाद के लोगों को बांग्लादेशी कहा जाता है। आखिर हमें बांग्लादेशी क्यों कहा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here