उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद आदित्यनाथ योगी पहली बार गोरखपुर जाएंगे। आदित्यनाथ दो दिनों के दौरे पर शनिवार को लखनऊ से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे। गोरखपुर में सीएम आदित्यनाथ के स्वागत की तैयारियां जोरों पर हैं। गोरखपुर में हर तरफ बस योगी ही योगी की चर्चा हो रही है।

After becoming CM,adityanath will go to karambhoomi first time.आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर भी जाएंगे क्योंकि हमेशा उत्तरी द्वार से मंदिर में प्रवेश करने वाले योगी इस बार मुख्य द्वार से मंदिर में प्रवेश करेंगे। सबसे पहले वो मुख्य मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद वो गौशाला में गौसेवा करेंगे। इसके बाद वो गोरक्षपीठ में प्रवेश करेंगे।

आदित्यनाथ के स्वागत के लिए गोरखपुर को भव्य रूप से सजाया गया है। शहर में बीजेपी, हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं, योगी के अनुयायिओं और आम जनता की तरफ से बड़े उत्सव की तैयारी है। शहर को योगी के स्वागत वाले होर्डिंग-बैनर लगाए गए हैं। योगी के दौरे को लेकर प्रशासन ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

After becoming CM,adityanath will go to karambhoomi first time.शहर के सभी सरकारी दफ्तरों, थानों और अस्पतालों में साफ-सफाई हो रही है। लेकिन गोरखनाथ मंदिर के सामने ही मौजूद थाने में खासतौर से साफ-सफाई की जा रही है। गोरखनाथ थाने में पुलिस के जवान और अधिकारी सफाई कर रहे हैं।

गोरखपुर एयरपोर्ट से आदित्यनाथ एमपी इंटर कॉलेज मैदान में पहुंचेंगे। इस स्कूल को गोरखनाथ मठ ही संचालित करता है। यहां वह नागरिकों द्वारा स्वागत-अभिनन्दन समारोह में शामिल होंगे। सीएम आदित्यनाथ समारोह के बाद बीजेपी कार्यालय में मंडल के सभी सांसद, विधायक, एमएलसी, जिला पंचायत सदस्य और जिला प्रभारियों से बैठक करेंगे। इसके बाद वह जीडीए सभागर में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। इसमें एम्स गोरखपुर के संबंध में चिकित्सा शिक्षा विभाग के साथ बैठक होगी। साथ ही वह पावर कॉरपोरेशन के अधिकरियों संग बैठक करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here