Aryan Khan को मिला Mehbooba Mufti का साथ, कहा- ‘खान’ सरनेम की वजह से पीछे पड़ीं हैं एजेंसियां

0
382
Mehbooba Mufti demands for Siegefire from Modi Government till the ramzan and amarnath yatra
Mehbooba Mufti

2 अक्टूबर को NCB की क्रूज पर छापे मारी में गिरफ्तार आर्यन खान के समर्थन में जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्‍यमंत्री Mehbooba Mufti ने बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि जांच एजेंसियां आर्यन खान के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई इसलिए कर रही है क्‍योंकि वह मुसलमान हैं।

पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने Tweet किेया, ” चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे की जांच करने के बजाय, केंद्रीय एजेंसियां 23 साल की उम्र के बच्‍चे के पीछे सिर्फ इसलिए हैं क्योंकि उसका उपनाम खान है। न्याय की विडंबना है कि मुसलमानों को भाजपा के मूल वोट बैंक की दुखद इच्छाओं को पूरा करने के लिए Target किया जाता है। ”

हाल के दिनों में आर्यन खान (Aryan khan) को लेकर किंग खान को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

Shahrukh Khan के समर्थन में आए थे शेखर सुमन

एक दिन पहले Shahrukh Khan के समर्थन में शेखर सुमन (Shekhar Suman) सामने आए थे। उन्‍होंने लिखा था कि ‘मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि वह इस समय किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता है।

Aryan Khan के सपोर्ट में Hrithik Roshan ने लिखा था लंबा चौड़ा पोस्ट

ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी आर्यन खान के समर्थन में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर (Hrithik Roshan) लिखा था कि शांत रहकर हालातों का डटकर सामना करो, ये तुम्हारे उज्ज्वल भविष्य की नींव बनेंगे। ऋतिक ने आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा था, ‘मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक अनोखा सफर है। यह शानदार है क्योंकि ये अनिश्चितताओं से भरा हुआ है। यह इसलिए भी शानदार है क्योंकि यह आपको अचानक से झटके देता है। लेकिन याद रखो कि भगवान दयालु है। वह केवल मजबूत लोगों को ही परेशानियां और चुनौतियां देता है। तुम जानते हो कि भगवान ने तुम्हें इसके लिए सिर्फ इसलिए चुना है ताकि तुम ये दबाव झेलना सीख सको।

सुजैन खान, पूजा भट्ट, सलमान खान, सुनील शेट्टी, हंसल मेहता समेत कई बड़े नाम आर्यन के Support में आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Aryan Khan को तीन दिन और रहना होगा जेल में, 13 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई

Shahrukh Khan को मिला सुशांत के फैंस का Support, घर के बाहर समर्थन दिखाने पहुंचे लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here