Aryan Khan Drugs Case: Nawab Malik के आरोपों को Sameer Wankhede के पिता ने किया खारिज, कहा- पार्टी छोड़कर ड्रग्स वालों के प्रवक्ता बने

0
324
Nawab Malik and Sameer Wankhede
Nawab Malik and Sameer Wankhede

Aryan Khan Drugs Case में NCB के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े की कार्यवाही को कटघरे में खड़ा करने वाले एनसीपी नेता नबाव मलिक अपने बयानों के कारण चर्चा के केंद्र में हैं। समीर वानखेड़े पर दुबई यात्रा से लेकर भाजपा से मिले होने का आरोप लगाने वाले नवाब मलिक का यह भी कहना है कि समीर वानखेड़े बोगस आदमी हैं। नवाब मलिक ने और भी आपत्तिजनक बातें समीर वानखेड़े के परिवार के खिलाफ कही और पूरे परिवार को निशाना बनाया। वहीं समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के सारे आरोपों को खारिज करते हुए अपने उच्चाधिकारियों से सलाह के बाद नवाब मलिक पर कानूनी एक्शन की बात कही है।

इस बीच एक टीवी चैनेल को दिये इंटरव्यू में समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और उनकी बहन यास्मीन वानखेड़े ने एनसीपी नेता नवाब मलिक पर जोरदार हमला किया है। वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने नवाब मलिक के द्वारा उनके फोटो को मीडिया के सामने पेश करके झूठी कहानी सुनाने की बात कही है।

नवाब मलिक पार्टी छोड़कर ड्रग्स वालों के प्रवक्ता बन जाएं

नवाब मलिक के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा कि उन्हें पार्टी छोड़कर ड्रग्स वालों का प्रवक्ता बन जाना चाहिए। समीर के पिता ज्ञानदेव ने कहा कि नवाब मलिक आखिर किस आधार पर उन्हें, उनके बेटे और उनके पूरे परिवार को बोगस कह रहे हैं।

ज्ञानदेव ने कहा कि उन्होंने 35 साल सरकारी नौकरी में काम किया। आज तक उनके खिलाफ कभी भी कोई आरोप नहीं लगा। उनका पूरा सर्विस ट्रैक बेदाग है और उनके बेटे का भी अब तक का सर्विस ट्रैक पूरी तरह से पाकसाफ है। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा देश सेवा कर रहा है और मुंबई को ड्रग्स के चंगुल से मुक्त कराने के लिए काम कर रहा है और मुझे अपने बेटे के इस काम पर गर्व होता है।

मेरा और मेरे बेटे का सर्विस रिकॉर्ड बेदाग है

समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा कि मैं नवाब मलिक के घटिया आरोपों का जवाब भी नहीं दे सकता हूं। नवाब मलिक ने जिस पुणे शहर में मेरे और मेरे परिवार खिलाफ इस तरह की शर्मनाक बात की, मैं वहां भी अपने सर्विस के दौरान 4 साल रहा हूं।

पुणे में चाहें तो वो मेरे बारे में जानकारी ले सकते हैं कि मैंने किस तरह से सर्विस की है। मैं नवाब मलिक के आरोपों से बहुत दुखी हूं कि आखिर कोई कैसे किसी पर इस तरह से बोगस होने का आरोप लगा सकता है।

वहीं जब समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े से उनके उस फोटो के बारे में पूछा गया जिसमें वो फ्लेचर पटेल के साथ नजर आ रही हैं और नवाब मलिक ने उनके उपर आरोप लगाया था कि फ्लेचर पटेल NCB के कई ड्रग्स छापेमारी में हुए पंचनामे में बतौर पंच हाजिर रहा है। आखिर कैसे फ्लेचर पटेल छापेमारी में हर जगह NCB के साथ होता है, जबकि वो NCB में सर्विस भी नहीं करता है।

मेरी फोटो बिना मुझे जानकारी दिये मीडिया में दिखाना गलत है

यास्मीन वानखेड़े ने इस आरोप का जवाब दिया कि फ्लेचर पटेल पूर्व सैन्यकर्मी हैं और उनके साथ समीर वानखेड़े के बस यही ताल्लूक हैं कि पूर्व सेनिक संगठन ने समीर के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था और उसमें ही पूर्व सैनिकों ने महाराष्ट्र को ड्रग़्स से मुक्ति के लिए NCB को हर तरह का सहयोग देने की पेशकश की थी। मुझे इस बात पर घोर आपत्ति है कि नवाब मलिक ने मेरी फोटो मीडिया में सर्कुलेट की और मुझे बदनाम करने का प्रयास किया।

गौरतलब है कि NCB के साथ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक की अदावत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आर्यन खान ड्रग्स मामले में NCB की कार्यवाही को लेकर कई सवाल उठाने वाले नवाब मलिक मुंबई NCB के प्रमुख समीर वानखेड़े से भी खासे नाराज बताये जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: NCB पर फिर हमलावर हुए Nawab Malik, लगाये कई सनसनीखेज आरोप

Nawab Malik ने फिर बोला NCB पर हमला, शेयर की समीर वानखेड़े और उनकी बहन की दुबई यात्रा की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here