APN News Live Updates: अमरावती में दूषित पानी पीने से 3 लोगों की मौत, पढ़ें 9 जुलाई की सभी बड़ी खबरें…

0
238
APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: सीएम एकनाथ शिंदे ने अमरावती जिले के पचडोंगरी और कोयलरी गांवों में कुओं से दूषित पानी पीने से मरने वालों के परिवारों को सीएम सहायता कोष से 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की है। बता दें कि में शनिवार को कालरा से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 80 से ज्यादा लोगों के बीमार होने की खबर है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने फोन पर अमरावती के जिलाधिकारी से बात की और तत्काल कार्रवाई का आदेश जारी किया है।

APN News Live Updates: शिमला में भारी बारिश से गिरी चार मंजिला इमारत, देखें VIDEO

APN News Live Updates: शिमला के चौपाल कस्बे में भारी बारिश के बीच एक चार मंजिला इमारत ढह गई। स्थानीय प्रशासन ने इमारत को पहले ही खाली कर दिया था। बताया जा रहा है कि बहुमंजिला इमारत की नींव पहले से ही कमजोर थी। बीते दिनों से हो रही बारिश से इमारत गिरने का खतरा पहले से बना हुआ था। बता दें कि हिमाचल के कई जिलों में भी भारी बारिश से लगातार जान माल का नुकसान हुआ है।

APN News Live Updates: 12 जुलाई को PM मोदी का बिहार और झारखंड दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

APN News Live Updates: पीएम मोदी 12 जुलाई बिहार (Bihar) और झारखंड (Jharkhand) का दौरा करेंगे। वह देवघर 7 पटना का दौरा करने वाले हैं। प्रधानमंत्री देवघर में 16,000 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद, वह बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक बाबा बैद्यनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। पीएम मोदी देवघर में एक बड़ी रैली में भी शिरकत करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी का 16 जुलाई को यूपी जाने का कार्यक्रम है।

APN News Live Updates: पूर्व सीजीएम Dk Mittal के घर पर इनकम टैक्स का छापा, नोट गिनने की मशीन लेकर आए अफसर

APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने नोएडा के सेक्टर-19 में एनबीसीसी के पूर्व अधिकारी डीके मित्तल के आवास पर छापेमारी की है। अब तक 2 करोड़ रुपये से अधिक नकद और आभूषण बरामद किए जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम नोट गिनने वाली मशीन लेकर आई है। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक अधिकारियों ने नहीं की है। एनबीसीसी के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल नोएडा के सेक्टर-19 में स्थित ए-182 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। एनबीसीसी के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल पर करप्शन का मामला है। जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। इसी मामले में सीबीआई टीम देररात से ही गुप्ता के घर पर डेरा डाले हुए है।

APN News Live Updates: देश में नहीं थम रही Corona की रफ्तार, पिछले 24 घंटों में मिले 18 हजार 840 नए संक्रमित

APN News Live Updates
APN News Live Updates

Corona Update: देश में बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से सरकार और लोगों की चिंता बढ़ने लगी है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 18 हजार 840 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान जानलेवा वायरस की वजह से 43 लोगों की मौत हो गई। वहीं, भारत में कोरोना के एक्टिव मामले सवा लाख के पार हो गए हैं। देशभर में कुल एक्टिव केस बढ़कर 1,25,028 हो गए हैं। पढ़ें विस्तार से..

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में आज होगी झमाझम बारिश, जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल

Weather Update: पांच दिनों तक इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश
Weather Update: पांच दिनों तक इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर के लोगों को उमस भरी गर्मी से जल्द राहत मिलने वाली है। मौसम विभाग के अनुसार आज यानी 9 जुलाई से अगले तीन दिनों तक दिल्ली-एनसीआर में बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने बताया कि दिल्ली और उसके आस-पास के इलाकों, हरियाणा-पंजाब, चंडीगढ़ और राजस्थान में अगले तीन से पांच दिनों तक भारी बारिश होगी। दिन में आसमान में बादल छाए रह सकते हैं। दिल्ली में शुक्रवार को अधितम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं न्यूनतम 20.9 डिग्री दर्ज हुआ। पढ़ें विस्तार से..

पेज अपडेट जारी है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here