19 साल के अंकित ने सबसे करीब से Siddhu Moosewala को मारी थी गोलियां, 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया

पटियाला हाउस कोर्ट ने शूटर अंकित सिरसा और सचिन चौधरी को पटियाला में 5 दिन की पुलिस हिरासत जबकि संदीप गुलिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।

0
194
Siddhu Moosewala
Siddhu Moosewala: मूसेवाला हत्या मामले में गिरफ्तार 19 साल के शूटर अंकित सेरसा को मिली 5 दिन की पुलिस रिमांड...

Siddhu Moosewala: पंजाबी सिंगर सिद्धु मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार शूटर अंकित सिरसा समेत तीन और आरोपियों को दिल्ली की निचली अदालत में पेश किया गया। बता दें कि अंकित सिरसा और सचिव भिवानी 5 दिनों की पुलिस कस्टडी में थे। अंकित सिरसा वही अपराधी है, जिसने मूसेवाला पर सबसे नजदीक जाकर गोलियां चलाई थीं। जिसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने 3 जुलाई रविवार रात 11 बजे कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार किया था।

Siddhu Moosewala

Siddhu Moosewala: शूटर अंकित सेरसा को 5 दिन की पुलिस हिरासत का कोर्ट ने दिया आदेश

पटियाला हाउस कोर्ट ने शूटर अंकित सिरसा और सचिन चौधरी को पटियाला 5 दिन की पुलिस हिरासत जबकि संदीप गुलिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया है।

Ankit Sersa

Siddhu Moosewala: 10वीं फेल है शूटर अंकित सिरसा

बता दें कि शूटर अंकित सिरसा दसवीं फेल हो गया था। जिसके बाद अंकित के परिवार वालों ने उसे बुआ के पास बहादुरगढ़ भेजा था। जहां उसका नाम फोन की चोरी में भी आया था। हालांकि तब वह नाबालिग था। यह उसका पहला अपराध था। इसके बाद भी वो नहीं सुधरा और करीब एक साल पहले उसने राजस्थान में दो लोगों को मारने की कोशिश की। ऐसे में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश करने के दो मामले भी दर्ज हुए। हालांकि, सोनीपत में उसके खिलाफ किसी तरह का कोई केस दर्ज नहीं है।

Ankit Sersa

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here