Akhilesh Yadav बोले- जिस तरह Mamata Banerjee ने BJP का बंगाल से सफाया किया यूपी के लोग भी वैसा ही करेंगे

0
314
UP Election Result Reaction
UP Election Result Reaction

Akhilesh Yadav का कहना है कि वह तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व वाले मोर्चे में शामिल होने के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि अखिलेश यादव खुद इस वक्त अगले साल यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को चुनौती देने की तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी का “सफाया” हो जाएगा, जैसे कि बंगाल चुनावों में ममता बनर्जी ने उनका सफाया कर दिया था।

अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर किया वार

यादव ने झांसी में मीडिया से कहा, “मैं उनका स्वागत करता हूं। जिस तरह से उन्होंने बंगाल में बीजेपी का सफाया किया… उत्तर प्रदेश के लोग बीजेपी का सफाया कर देंगे।” “जब समय सही होगा हम इसके बारे में बात करेंगे।” अखिलेश यादव ने कांग्रेस को लेकर कहा, “जनता उन्हें खारिज कर देगी … और आगामी चुनाव में उन्हें 0 सीटें मिलेंगी।” उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा पर पलटवार भी किया। इससे पहले गुरुवार को, मुरादाबाद में एक रैली में, प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर मामले के दौरान अनुपस्थित रहने के लिए अखिलेश यादव पर सवाल उठाया था।

बीजेपी पर भी साधा निशाना

झांसी में, अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन किए गए पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी उनकी पार्टी द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं का श्रेय ले रही है। उन्होंने घोषणा की, “अगर समाजवादी पार्टी 22 महीने में एक्सप्रेसवे बना सकती है तो बीजेपी को उसी काम को करने में 4.5 साल क्यों लगे? ऐसा इसलिए है क्योंकि वे यूपी में लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं करना चाहते हैं।”

बता दें कि हाल ही में अपनी मुंबई यात्रा के दौरान ममता बनर्जी ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूपीए को खारिज करते हुए कहा था, “यूपीए क्या है? कोई यूपीए नहीं है!”

यह भी पढ़ें:BJP ने Mamata Banerjee पर बोला हमला, राष्ट्रगान के अपमान का लगाया आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here