आत्महत्या के केस देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एक तरफ बुराड़ी और झारखंड में पूरा परिवार फांसी से लटक गया तो वहीं अब एक पत्नी ने पति औऱ घरवालों को मैसेज करके आत्महत्या कर ली। दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्थांसा एयरलाइन्स में काम करने वाली 39 साल की एयर होस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एयर होस्टेस के पति के मुताबिक, उसकी पत्नी की मौत छत से कूदने से हुई है। मृतिका का नाम अनीशिया बत्रा है जो कि लुफ्तहंसा एयरलाइन में काम करती थी। उसकी लाश उसके घर के बाहर मिली है, देखने से लग रहा है कि उसकी मौत छत से गिरकर हुई है। अनीशिया के पति मयंक सिंघवी के मुताबिक एयर होस्टेस ने छत से कूदकर आत्महत्या की है. हालांकि अनीशिया के भाई करन बत्रा को शक है कि उनकी बहन की हत्या की गई है।

वहीं, इस संबंध में पुलिस ने बताया कि एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया की वो एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। मयंक उस समय घर पर थे वो मैसेज मिलते ही भागकर छत पर पहुंचे, लेकिन वो छत पर नहीं मिली। पुलिस ने बताया कि अनिसिया को उसका पति तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया।  मृतक महिला की शादी दो साल पहले ही हुई थी।

अनिशिया के भाई के मुताबिक 2 साल पहले ही अनिशिया की मयंक सिंघवी के साथ शादी हुई थी। परिवार वालों का कहना है कि शादी के बाद से ही सुसराल पक्ष दहेज को लेकर अनिशिया को तंग करता रहता था और उसके साथ मारपीट भी होती थी। अनिशिया के परिवार वालों ने बताया कि 27 जून को भी अनिशिया के साथ मारपीट हुई थी। तब अनिशिया के माता-पिता की शिकायत पुलिस केस भी दर्ज हुआ था। उस समय अनिशिया के माता-पिता ने पुलिस को यह भी लिखकर दिया था कि अगर उनकी बेटी के साथ कोई भी अनहोनी होती है तो इसका जिम्मेदार मयंक और उसका परिवार होगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here