यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारी विवादों के बीच आखिरकार शनिवार को अपने नए घर में प्रवेश किया। अपने पुराने सरकारी आवास को खाली करने के बाद लगातार आलोचनाओं का सामना कर रहे अखिलेश यादव ने शनिवार को नए घर में प्रवेश किया। साथ ही अपने प्रवेश की तस्वीरें ट्विटर पर भी शेयर की। बता दें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अंसल के न्यू टाउनशिप में बनी सुशांत गोल्फ सिटी के मकान नंबर  C/02/0190 को अपना नया ठिकाना बनाया है। हालांकि इसके साथ ही एक नया ट्विटर वॉर भी शुरू हो गया है। ट्विटर पर जहां एक ओर लोग उन्हें नए घर में शिफ्ट होने की बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रॉल करने में जुट गए हैं।

 

अखिलेश ने अपने गृह प्रवेश की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, कि आज गृह प्रवेश की पूजा भी हुई और सबके आशीर्वाद से नए घर में प्रवेश का शुभकार्य भी संपन्न हुआ। उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, कि अखिलेश भैया मेरे घर की टोटी खराब हो गई है आपके पास एक्स्ट्रा हो तो मुझे दे दो, तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये बेस्ट लीडर नहीं टोटी चोर है।

वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि ये तो वही एसी हैं जो बंगले में लगे हुए थे।

Akhilesh Yadav entered new Home Trolls on sharing photos

गौरतलब है कि इससे पहले गुरूवार शाम सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने अपना सामान शहीद पथ स्थित अंसल एपीआई टाउनशिप के बंगला नंबर 12-ए, सेक्टर सी-3 में शिफ्ट किया।

संबंधित आलेख: मुलायम ने नये घर में किया प्रवेश, अखिलेश भी जल्द होंगे शिफ्ट

विदित है कि अखिलेश यादव के बंगला खाली करने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अखिलेश पर बंगले को उजाड़ने का आरोप लग रहा है। हालांकि खुद पर लगे आरोप को निराधार बताते हुए अखिलेश ने कहा था, कि टोंटी चोर कह कर बीजेपी उनकी छवि को बदनाम करने का प्रयास कर रही है।

बता दें कि सपा अध्यक्ष ने बंगला दो जून को खाली किया था, जिसके बाद संपत्ति विभाग के अधिकारियों ने मीडिया की मौजूदगी में बंगले को खोला था, जहां कई जगह टूटफूट के पुख्ता निशान मिले थे। बाद में सरकार ने सरकारी संपत्ति के नुकसान को देखते हुए जांच का फैसला लिया था। राज्यपाल रामनाईक ने भी राज्य सरकार को इस मामले में जांच की सलाह दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here