उत्तर प्रदेश में दरोगा भर्ती 2016 का पेपर लीक होने के बाद  25 और 26 जुलाई को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है। सूत्रों की माने तो पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट हैक करके पेपर लीक किया गया है। जब एसटीएफ ने पेपर लीक होने की सूचना पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के अधिकारियों को दी, तब प्रशासन ने पेपर स्थगित करने का फैसला किया।

After the paper leak , the sub inspector examination on July 25 and July 26 has been postponed.बता दें कि पेपर लीक होने की सूचना कुछ अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री और डीजीपी को ट्विटर पर दी थी। उसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

फिलहाल बोर्ड के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार की माने तो अभी नई तिथियों की जानकारी नहीं है लेकिन जल्द ही  3307 पदों के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करवाने की तैयारी की जा रही है।

बोर्ड के चेयरमैन ने यह भी  बताया कि परीक्षा कराने वाली एजेंसी एनएसआईटी आंतरिक एंटी साइबर सेल से मामले की जांच करा रही है। आवश्यकता हुई तो एफआईआर कराकर साइबर सेल को मामला सौंपा जाएगा। गौरतलब है कि मंगलवार और बुधवार को एक लाख 20 हजार छात्रों को इस परीक्षा में शामिल होना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here