AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार से मांग की है कि सरकार ऐसा कानून लेकर आए, जिससे किसी भी भारतीय मुस्लिम को ‘पाकिस्तानी’ पुकारने वाले व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया जा सके, साथ ही ऐसे लोगों को तीन साल कैद की सजा दिलाई जा सके।

लोकसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, कि सरकार को मुस्लिमों के हित में ऐसा कानून लेकर आना चाहिए, जिससे किसी भी मुस्लिम को पाकिस्तानी कहने वाले को 3 साल के लिए सजा भुगतनी पड़े। भाजपा पर निशाना साधते हुए ओवैसी बोले, कि वह अच्छे से जानते है कि भाजपा की सरकार उनके इस प्रस्ताव को कभी स्वीकार नहीं करेगी और ऐसा विधेयक कभी नहीं लाया जाएगा।

असदुद्दीन ओवैसी ने बताया, कि भारतीय मुस्लिमों ने मोहम्मद अली जिन्ना की दो राष्ट्र के सिद्धांत को खारिज कर दिया था। बता दे, राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश किए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर बातचीत के दौरान यह भी दावा किया गया है कि तीन तलाक के खिलाफ लाया गया बिल ‘महिला-विरोधी’ है।

यह भी पढ़े: तीन तलाक का विरोध करने पर ओवैसी को पड़ा जूता

बता दे, कि जब भी देश को लेकर कोई भी विवाद होता है तो मुस्लिम समुदाय के लोगों को पाकिस्तान से जोड़कर उन्हें पाकिस्तानी कहा जाता हैं। मुस्लिमों का भारत के प्रति सम्मान और देशभक्ति को व्यक्त करने के लिए ही हैदराबाद में ओवैसी ने यह मांग रखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here