प्रधानमंत्री नरेंदी मोदी की पत्नी जशोदाबेन एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई है। इस घटना में उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। जशोदाबेन को चित्तौड़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी मिली है कि जशोदाबेन अब बिल्कुल ठीक है।

ये सड़क दुर्घटना आज सुबह चित्तौड़गढ़ में कटुंडा के करीब हुई। ये घटना तब हुई जब जशोदाबेन राजस्थान के कोटा के करीब बारन जिले में अपने रिश्तेदार के यहां से गुजरात वापिस लौट रही थीं। वो अपने रिश्तेदारों के साथ सफर कर रही थीं। इस दौरान कोटा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई।

पुलिस के मुताबिक, जशोदाबेन कोटा में एक शादी समारोह में शरीक होने पहुंची थीं। वे इनोवा कार से गुजरात वापस लौट रही थीं। इस दौरान कोटा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में जशोदाबेन को सिर पर चोटें आई हैं। हालांकि, ये चोटें गंभीर नहीं है। उनका इलाज चित्तौड़गढ़ के एक अस्पताल में किया जा रहा है।

सड़क दुर्घटना में जसोदाबेन के एक 67 वर्षीय रिश्तेदार वसंतभाई मोदी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

जशोदाबेन मेहसाणा जिले के उंझा कस्बे में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद उन्हें मेहसाणा पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई है।स

आपको बता दें कि इससे पहले जशोदाबेन 2016 में सुर्खियों में आईं थी जब अहमदाबाद के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय (आरपीओ) में एक आरटीआई आवेदन दायर कर उन्‍होंने नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए अपना पासपोर्ट हासिल करने के लिए जमा किए गए शादी से जुड़े दस्तावेजों का ब्योरा मांगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here