फिल्ममेकर Vivek Agnihotri ने Kapil Sharma Show पर लगाया गंभीर आरोप, जानें क्यों हो रही शो बंद करने की मांग

विवेक रजन अग्निहोत्री ने कहा, 'फिल्म द कश्मीर' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में नहीं जाएंगे। फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी।

0
432
kapil sharma
kapil sharma

घर-घर का पसंदीदा शो द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) जिसे देखकर हर किसी के चेहरे पर हंसी आ जाती हैं। शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि इस शो को बंद करने की मांग की जा रही हैं। दरअसल, फिल्ममेकर विवेक रजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को कपिल शर्मा शो में प्रमोट नहीं करने का आरोप लगाया है।

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri ने लगाया आरोप

फिल्म मेकर ने कपिल शर्मा शो पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, इस फिल्म में कोई बड़ा चेहरा नहीं है। इसलिए कपिल ने उन्हें शो में नहीं बुलाया। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर इस बात को सभी को बताया जिसके बाद से कपिल के शो को बंद करने की मांग की जा रही हैं। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा -‘फिल्म द कश्मीर’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में नहीं जाएंगे। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उन्हें शो में बुलाने से मना कर दिया। क्योंकि उनकी फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है।

गौरतलब है कि एक यूजर ने ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री से ट्वीट कर कहा कि, वो फिल्म का प्रोमो कपिल शर्मा शो में देखना पसंद करेंगे। तभी फिल्म मेकर ने रिट्वीट करते हुए कहा, उन्होंने हमे शो पर बुलाने से इंकार कर दिया है। क्योंकि हमारे पास बड़े स्टार नहीं थे। इस ट्वीट के बाद से ही शो बंद करने की मांग हो रही हैं।

फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। जिसके बाद फिल्म अब 11 मार्च को अपनी तय तारीख पर रिलीज हो सकती है। हाल ही में यूपी के इंतेज़ार हुसैन सैयद नाम के एक व्‍यक्ति ने Bombay High Court में इस फिल्म को रोकने को लेकर एक याचिका दायर की थी। याचिकाकर्ता का कहना था कि फिल्म के ट्रेलर ने अल्पसंख्यक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर जैसे मंझे हुए एक्टर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here