सुशांत की मौत के बाद डॉगी फज का हो गया था ऐसा हाल, हर दिन करता था…

सुशांत की बहन ने कहा "दुखता रहेगा दिल"

0
94
Sushant Singh Rajput: सुशांत के बेहद करीब था डॉगी फज
Sushant Singh Rajput: सुशांत के बेहद करीब था डॉगी फज

Sushant Singh Rajput: हिन्दी सिनेमा के स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल हो चुके हैं। मात्र चार दिन में यानी 21 जनवरी को एसएसआर का जन्मदिन आने वाला है। वहीं, सुशांत के जन्मदिन से पहले ही उनका बेहद करीबी डॉगी फज की मौत हो गई है। बताया जाता है कि सुशांत अपने डॉगी फज को बहुत प्यार करते थे और उसके साथ खूब मस्तियां भी करते थे। सुशांत की बहन प्रियंका ने तस्वीरें शेयर कर फज की मौत की जानकारी दी हैं।

Sushant Singh Rajput: सुशांत के बेहद करीब था डॉगी फज
Sushant Singh Rajput: सुशांत के बेहद करीब था डॉगी फज

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद से फज की हो गई थी बुरी हालत

मिली जानकारी के अनुसार, सुशांत की मौत के बाद से फज की हालत बुरी हो गई थी। वह सुशांत के बिना काफी उदास रहने लगा था। उसका बिल्कुल भी मन नही लगता था। वह हर दिन अब ऐसे रहने लगा था कि मानों उसका कोई अपना था जो अब उससे बहुत दूर जा चुका है या फिर खो चुका है। सोशल मीडिया पर फज की ऐसी कई तस्वीरें भी वायरल हुईं जिसमें वह सुशांत की फोटो के साथ आंसू बहाते हुए दिखता था। अब फज की भी मौत हो चुकी है। इससे सुशांत के फैन्स में मायूसी है। फैन्स का कहना है कि सुशांत डॉगी फज को बहुत प्यार और दुलार करते थे। फज भी उनके साथ बहुत मस्तियां करता था।

सुशांत की बहन ने कहा “दुखता रहेगा दिल”
आपको बता दें कि सुशांत के डॉगी फज की मौत की जानकारी बहन प्रियंका ने दी। उन्होंने ट्वीट कर इसके लिए दुख भी जताया है। प्रियंका ने ट्वीट में लिखा “सो लॉन्ग फज! तुमने अपने दोस्त के स्वर्ग राज को ज्वाइन कर ही लिया। हम भी जल्द ही तुम्हारा साथ देंगे। तब तक के लिए दिल दुखता रहेगा।” सुशांत की बहन प्रियंका ने इस ट्वीट के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की है।
एक तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने डॉगी फज के साथ दिख रहे हैं। वे उसे दुलारते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में खुद प्रियंका डॉगी फज के साथ मुस्कुराते हुए दिख रही हैं।

यह भी पढ़ेंः

भारत को मिली बड़ी कामयाबी, UN ने अब्दुल रहमान मक्की को ग्लोबल आतंकी किया घोषित

Jammu and Kashmir: बडगाम में सेना ने लश्कर के दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here