JP Nadda का एक साल और बढ़ा कार्यकाल, अगले लोकसभा चुनाव तक बने रहेंगे भाजपा अध्यक्ष

Bhartiya Janta Party :जेपी.नड्डा जून 2024 तक यानी आगामी लोकसभा चुनाव तक पद पर बने रहेंगे।हालांकि इस बात की अटकलें काफी पहले से लग रही थीं, अब पार्टी ने ऐलान भी कर दिया है।

0
78
BJP : JP Nadda becomes news President of BJP
BJP : JP Nadda becomes news President of BJP

JP Nadda: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल एक वर्ष के लिए बढ़ा दिया गया है।मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह ने इस बात की जानकारी दी।उन्‍होंने बताया कि जगत प्रकाश नड्डा का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है।इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते इस बार चुनाव नहीं कराए जा रहे हैं। राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने उन्‍हें सर्वसम्‍मति से चुना है।जेपी.नड्डा जून 2024 तक यानी आगामी लोकसभा चुनाव तक पद पर बने रहेंगे।हालांकि इस बात की अटकलें काफी पहले से लग रही थीं, अब पार्टी ने ऐलान भी कर दिया है।

मालूम हो कि दिल्ली में बीते सोमवार ही बीजेपी की दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हुई। बैठक में पीएम मोदी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री हिस्‍सा ले रहे हैं।बैठक का आयोजन 16-17 जनवरी को किया जा रहा है।बैठक में जेपी नड्डा ने आगामी चुनावों पर ध्यान देने की बात कही।

Bhartiya Janta Party and JP Nadda ki khabar
JP Nadda.

JP Nadda: जेपी नड्डा के नेतृत्‍व में लड़ेंगे चुनाव

Bhartiya Janta Party : इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जेपी नड्डा के साथ 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी शानदार प्रदर्शन करेगी।उन्‍होंने कहा कि कई मौकों पर जेपी नड्डा ने पार्टी के कई कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का काम किया है।

पार्टी के साथ उनके बेहतर तालमेल को देखते हुए 2024 का लोकसभा चुनाव भी जेपी नड्डा के नेतृत्व में लड़ने की तैयारी है।

संबंधित खबरें