PM Modi Road Show: दिल्ली में पीएम मोदी का रोड शो, जोश से भरे दिखे BJP कार्यकर्ता

बीजेपी कार्यकारणी की बैठक में शामिल हुए पीएम मोदी

0
88
PM Modi Road Show In Delhi
PM Modi Road Show In Delhi

PM Modi Road Show In Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो की शुरुआत हो चुकी है। पीएम ने दिल्ली के पटेल चौक से शो की शुरुआत की। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत आम जनता भी रोड शो में शामिल हुई। लोग पीएम पर पुष्प वर्षा करते हुए दिखे। बीजेपी कार्यकर्ताओं में पीएम के रोड शो को लेकर जोश और उत्साह देखा गया। शो के दौरान कलाकार और कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों को बजाते हुए दिखे। वहीं, पीएम के इस रोड शो से पहले ही दिल्ली की यातायात पुलिस ने वाहन चालकों के लिए एडवाइजरी जारी कर दी थी ताकि उन्हें सड़क पर किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो।

PM Modi Road Show In Delhi: ढोल-नगारे के साथ कलाकार और कार्यकर्ता
PM Modi Road Show In Delhi: ढोल-नगारे के साथ कलाकार और कार्यकर्ता

PM Modi Road Show In Delhi: सड़क के दोनों ओर लगी लोगों की भीड़

पीएम मोदी के रोड शो में हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए। वहीं, शो के दौरान सड़क के दोनों ओर काफी संख्या में पीएम के चाहने वाले लोगों की भीड़ देखी गई। लोग इस दौरान मोदी मोदी के नारे भी लगा रहे थे। पीएम के इस रोड शो में विभिन्न राज्यों से आए कलाकार भी शामिल हुए। वे रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर अपनी कलाकारी से पीएम के इस शो को और शानदार बनाते हुए दिखे। रोड शो के दौरान और शो शुरू होने से पहले भी पार्टी कार्यकर्ता और पीएम समर्थक ढोल-नगाड़ों पर नाचते-झूमते नजर आए।

रोड शो के दौरान पीएम मोदी लोगों के अभिवादन को स्वीकार करते हुए दिखे। पीएम अपनी गाड़ी से बाहर निकलर लोगों का अभिवादन का अभिनंदन करते हुए दिखे। इस दौरान आम लोगों के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं में पीएम को लेकर खुशी देखी गई। पीएम भी खुशी के साथ लोगों के अभिवादन को स्वीकारते हुए दिखे। पटेल चौक से लेकर संसद मार्ग तक के इस रोड शो में लाखों लोगों की भीड़ देखी गई। लोग जोश के साथ नारे लगाते हुए भी दिखे। बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक से पहले पीएम ने यह रोड शो की, जो राजनीतिक विशेषज्ञों के द्वारा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

रोड शो के बाद बीजेपी कार्यकारणी की बैठक में शामिल हुए पीएम मोदी

रोड शो के बाद पीएम मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में शामिल हुए। बता दें कि इस बैठक में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा होने की बात कही गई। इस साल देश के 9 राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस नजरिए से बीजेपी की यह बैठक पार्टी के लिहाज से बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है। बैठक में पार्टी के कई बड़े नेता, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी शासित कई राज्यों के सीएम भी शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः

खुशी चंद पल में मातम में तब्दील, रोंगटे खड़े कर देगा नेपाल प्लेन क्रैश का यह Viral Video

जजों की नियुक्ति मामले में केंद्र और सुप्रीम कोर्ट में टकराव, कानून मंत्री ने लिखा CJI को पत्र- सूत्र