2024 का BJP ने बनाया प्लान! जेपी नड्डा बोले- किसी भी कीमत पर…

72 हजार बूथों पर थी बीजेपी कमजोर

0
123
BJP National Executive Meeting में शामिल पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के नेता
BJP National Executive Meeting में शामिल पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के नेता

BJP National Executive Meeting: सोमवार को दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक हुई। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत बीजेपी शासित प्रदेशों के सीएम और मंत्री के अलावा पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हुए। इससे पहले पीएम मोदी ने पटेल चौक से लेकर संसद मार्ग होते हुए एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक रोड शो भी की। इस दौरान लाखों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और आम लोग यात्रा में शामिल हुए। वहीं, राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए कई प्लान भी बनाए गए।

BJP National Executive Meeting
BJP National Executive Meeting

BJP National Executive Meeting: बीजेपी के लिए 2023 बहुत महत्वपूर्ण

दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक हुई। इसमें बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। बैठक में कई मुद्दों पर चर्चाएं हुईं और चुनावों के लिए कई प्लान भी बनाए गए। वहीं, बैठक के बारे पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद रवि शंकर प्रसाद ने खास जानकारियां दी है। उन्होंने बताया “बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि 2023 हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमें 9 प्रदेशों में चुनाव लड़ना है। उन्होंने कार्यकारणी से कहा कि चुनाव के लिए कमर कस लें, हमें सभी 9 राज्यों में जीत दर्ज करनी है। उसके बाद 2024 में लोकसभा का चुनाव है।”

72 हजार बूथों पर थी बीजेपी कमजोर

पीएम मोदी का जिक्र करते हुए रवि शंकर प्रसाद ने कहा “पीएम ने जनादेश दिया कि हम कमजोर बूथों की पहचान करें और उन्हें मजबूत करें और पहुंच बढ़ाएं। देशभर के 100 लोकसभा क्षेत्रों में 72 हजार बूथ चिन्हित किए गए थे जहां बीजेपी कमजोर थी और जहां हमें पहुंचना था लेकिन हम 1 लाख 30 हजार बूथों तक पहुंचे और पार्टी की नीतियों का प्रचार किया।” प्रसाद ने आगे बताया “भाजपा प्रमुख ने हाल ही में संपन्न हुए चुनावों पर भी चर्चा की और कहा कि गुजरात की जीत ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है। हिमाचल चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि हमें सरकार बदलने की परंपरा को बदलना था, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके।”

यह भी पढ़ेंः

PM Modi Road Show: दिल्ली में पीएम मोदी का रोड शो, जोश से भरे दिखे BJP कार्यकर्ता

महिला IPL के मीडिया राइट्स बेच BCCI मालामाल, 5 साल के लिए इस कंपनी से हुआ अरबों रुपयों में करार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here