Jammu and Kashmir: बडगाम में सेना ने लश्कर के दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे आतंकी- एडीजीपी

0
137
Jammu Kashmir: सर्च ऑपरेशन की तस्वीर (फाइल फोटो)
Jammu Kashmir: सर्च ऑपरेशन की तस्वीर (फाइल फोटो)

Jammu and Kashmir: जम्मू एवं कश्मीर में सेना और पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां के बडगाम क्षेत्र में संदिग्धों द्वारा फायरिंग के बाद सेना और पुलिस ने संयुक्त सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया है। जम्मू और कश्मीर पुलिस के अनुसार, अभी तक इस ऑपरेशन में दो आतंकियों को मार गिराया गया है। वहीं, सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। बडगाम के इलाके को सील कर दिया गया है। लोगों को घेराबंदी वाले क्षेत्रों में आने पर मनाही है।

Jammu and Kashmir: सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन (फाइल फोटो)
Jammu and Kashmir: सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन (फाइल फोटो)

Jammu and Kashmir: हथियार और गोला बारूद बरामद

मिली जानकारी के अनुसार, बडगाम इलाके में गोलियों की आवाजें सुनाई देने के बाद पुलिस और सेना ने इलाके की घेराबंदी कर दी। इसके बाद सर्च ऑपरेश शुरू कर आतंकियों को पकड़ने की कोशिश की बात कही गई। जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार, अभी तक दो आतंकियों को मार गिराया गया है। पुलिस ने बताया ” बडगाम जिले में एक संदिग्ध वाहन को जांच के लिए रोकने पर सेना और पुलिस की संयुक्त टीम पर फायरिंग की गई। इसकी जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए।” पुलिस ने बताया कि इस दौरान हथियार और गोला बारूद भी बरामद किए गए हैं।

आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे आतंकी- एडीजीपी
वहीं, सर्च ऑपरेशन के दौरान मारे गए आतंकियों के बारे में कश्मीर के एडीजीपी ने खास जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि दोनों आतंकवादियों की पहचान की जा चुकी है। उन्होंने बताया “मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद शेख के रूप में हुई है, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े हैं।” एडीजीपी ने आगे बताया “दोनों आतंकवादी पहले हाल ही में हुई मुठभेड़ से बच गए थे।”

यह भी पढ़ेंः

‘हर-हर शंभू’ गाने पर बच्चों के साथ टीचर ने किया डांस, दिल जीत लेगा यह Viral Video

पंजाब के होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा जारी, राहुल गांधी के नेतृत्व में 122 दिन हो चुके हैं पूरे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here