Madhya Pradesh के Rewa में वीआईपी सर्किट हाउस में हुआ लड़की का रेप, मुख्‍य आरोपी Sitaram Das Maharaj फरार

पुलिस के मुताबिक सोमवार को किसी व्यक्तिगत समस्या से परेशान होने के कारण लड़की सतना से रीवा आई थी।

0
437
Bhopal News: 3 साल की बच्‍ची के साथ बस ड्राइवर की बर्बरता, आरोपी गिरफ्तार, प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, ढहाया घर
Bhopal News: 3 साल की बच्‍ची के साथ बस ड्राइवर की बर्बरता, आरोपी गिरफ्तार, प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, ढहाया घर

Madhya Pradesh के Rewa जिले में एक वीआईपी सर्किट हाउस में 16 साल की एक लड़की का कथित तौर पर बलात्कार हुआ है। मामले को लेकर ASP शिव कुमार वर्मा ने जानकारी दी है कि मुख्य आरोपी Sitaram Das Maharaj उर्फ Samarth Tripathi फरार है जबकि सर्किट हाउस में कमरा बुक कर युवती को वहां लाने वाले उसके साथी और कुख्यात अपराधी विनोद पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि एक अप्रैल से समर्थ त्रिपाठी का सतना में एक आध्यात्मिक कार्यक्रम था।

In Delhi Cantt Rape Case, Police Says 'Minor Died Due To Suffocation During
Rewa Rape case

Rewa: सतना से आई थी लड़की

पुलिस के मुताबिक सोमवार को पांडे लड़की को सतना से लाया था क्योंकि वह किसी व्यक्तिगत समस्या के कारण परेशान थी और उसने उससे मदद मांगी थी। आरोपी पांडे उसे उस कमरे में ले गया था जहां त्रिपाठी और दो अन्य लोग शराब पी रहे थे और उन्‍होंने जबरन लड़की को शराब पीने के लिए मजबूर किया था। बाद में पांडेय समेत सभी लोग कमरे से बाहर चले गए और बाहर से ताला लगा दिया था।

Dalit Girl Molested in UP
Rewa Rape Case

जिसके बाद त्रिपाठी ने लड़की के साथ बलात्कार किया। कथित तौर पर बलात्कार होने के बाद पांडे ने लड़की को समझाने की कोशिश की थी कि वह इसके बारे में किसी को कुछ न बताए।

Rewa पुलिस ने कई धाराओं के तहत दर्ज किया मामला

Rewa Rape case
Rewa Rape Case

यह घटना होने के बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 342 (गलत तरीके से कैद), 504 (आपराधिक धमकी), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 328 (जहर से चोट),376 डी (सामूहिक बलात्कार) और POCSO Act के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा है कि एक कुख्यात अपराधी के नाम पर कमरा किसने बुक किया, इसकी जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here