Tejasswi Prakash को पैपराजी ने किया परेशान तो भड़के बॉयफ्रेंड Karan Kundrra, कैमरामैन की लगा दी जमकर क्लास

0
360
Karan Kundrra
Tejasswi Prakash को पैपराजी ने किया परेशान तो भड़के बॉयफ्रेंड Karan Kundrra

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इन दिनों चर्चे में बने हुए हैं। तेजस्वी और करण बिग बॅास 15 के दौरान मिले थे। फैंस इस कपल को खूब पसंद करते हैं और उन्हें प्यार से #TejRan बुलाते हैं। वहीं करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। जिसमें करण पैपराजी पर भड़के है और तेजस्वी की सेफ्टी को लेकर बात करे रहे हैं।

Bigg Boss 15

पैपराजी से गुस्साए Karan Kundrra

वायरल हुए वीडियो में करण पैपराजी को साफ वॉर्निंग देते हुए कहते है कि “आगे से ऐसे घर में नहीं घुसना है, गाड़ी का पीछा नहीं करना है और गाड़ी के अंदर कैमरे नहीं लगाने हैं। ऐसे अच्छा नहीं लगता। ये सब पसंद नहीं है मुझे। यार लड़की है वो।” करण के ऐसा कहते ही वहां मौजूद सभी पैपराजी ने तेजस्वी से सॉरी बोला और उनसे माफी मांग ली। वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा- “वेल सेड करण पैप का यह बिहेवियर एक्सेप्टेबल नहीं था।” दूसरे यूजर ने लिखा- “परफेक्ट बॉयफ्रेंड।”

https://www.instagram.com/reel/CbtynnGquB4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d2008144-199b-4301-b807-217f9eb81d87

आपको बता दें कि करण कुंद्रा से पहले तेजस्वी ने भी कई बार पैपराजी को घर में घुसने के लिए मना किया था। तेजस्वी ने कहा था, “प्लीज मैं आप लोगों से रिक्वेस्ट करती हूं कि आप लोग मेरे घर के बाहर मत आइए.”

Tejasswi Prakash Age Height Weight Size DOB Husband Family Biography

जानकारी के लिए बता दें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा जल्द ही म्यूजिक वीडियो रूला देती है (Rula Deti Hai) में एक साथ नजर आने वाले हैं जिसका टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में दोनों के प्यार और बिछड़ने के कुछ पल को दिखाया गया है। वीडियो में करण तेजस्वी की यादों में खोए हुए है।

Karan Kundrra
Karan Kundrra

गाने में प्यार से लेकर दोनों के बीच अनबन देखने को मिलेगी। ये पहला प्रोजेक्ट है जिसमें करण और तेजस्वी एक साथ नजर आएंगे। दोनों का रिलेशन बिग बॅास सीजन के दौरान ही शुरु हुआ था तब से वह हमेशा एक साथ स्पॅाट किए जाते हैं। फैंस भी उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें:

‘Rula Deti Hai’ गाने का टीजर आउट, Tejasswi Prakash के ख्यालों में डूबे नजर आए Karan Kundrra 

पोस्ट शेयर कर Somy Ali ने Salman Khan को दी पर्दाफाश करने की धमकी! कहा- ‘एक दिन सच सामने आएगा’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here