Salman Khan को लेकर Shehnaaz Gill ने किया खुलासा, बोलीं- ‘मेरे पास सलमान सर का नंबर नहीं है’

बिग बॅास 13 के दौरान से सलमान और शहनाज गिल काफी क्लोज हैं। यही कारण है कि शहनाज सलमान से अपने दिल की बात भी बता देती हैं।

0
284
Shehnaaz Gill
Salman Khan को लेकर Shehnaaz Gill ने किया खुलासा

बिग बॅास फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॅालोइंग किसी एक्टर से कम नहीं है। शहनाज के चाहने वाले इस दुनिया में लाखों लोग हैं। एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक नाम कमाया है। अभी हाल ही में शहनाज गिल को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में देखा गया था। बाबा की पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, रवीना टंडन, उर्मिला मातोंडकर, मौनी रॉय, अपारशक्ति खुराना, अर्चना लोखंडे के अलावा और भी सितारे नजर आए थे। वहीं इस पार्टी में शहनाज बड़े दिनों बाद दबंग खान यानी सलमान खान से मिली थीं।

Baba Siddique
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill को सलमान खान से आती है शर्म

गौरतलब है कि बिग बॅास 13 के दौरान से सलमान और शहनाज गिल काफी क्लोज हैं। यही कारण है कि शहनाज सलमान से अपने दिल की बात भी बता देती हैं। इसी बीच एक एक टॉक शो में जब उनसे पूछा गया कि वो सलमान के बारे में क्या सोचती हैं? तब शहनाज ने बताया कि ‘मेरे पास सलमान खान का नंबर नहीं है। ना ही मैं कभी सलमान सर से पर्सनली मिली हूं। जब कभी हम मिलते हैं, तो बात हो जाती है और वो बहुत अच्छे इंसान है। मैं हमेशा उन्हें सलमान सर कहकर बुलाती हूं। और मुझे उनसे शर्म आती है’।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

इसके बाद शहनाज ने शाहरुख के बारे में बोला कि, ‘मैं शाहरुख खान से मिली हूं पर मैं उनसे प्यार नहीं करती हूं। मैं उनकी फैन हू्ं’।

Shehnaaz Gill 
Shehnaaz Gill 

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में शहनाज का जलवा

एक्ट्रेस शहनाज गिल लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। शहनाज अपने फैशनसेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में शहनाज बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची थीं। सफेद शरारा सूट पहने शहनाज काफी खूबसूरत दिख रही थीं। शहनाज को हर कोई देखता ही रह गया था। शहनाज का ये सादगी वाला लुक लोगों को खूब पसंद आया था। आपको बता दें कि शहनाज किसी भी लुक में सुंदर दिखती हैं। लेकिन शहनाज का ये लुक तो सच में बहुत ही प्यारा था।

यह भी पढ़ें:

Photo Gallery: बिजली-बिजली गर्ल Palak Tiwari ने रिवीलिंग ड्रेस में ढाया कहर, अदाएं देख हो जाएंगे मदहोश

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में पहुंची Shehnaaz Gill, जानें कौन हैं बाबा सिद्दीकी? जिनकी पार्टी में लगता है सितारों का मेला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here