Shahid Kapoor की फिल्म Jersey की रिलीज डेट पोस्टपॉन, नई तारीख का इंतजार

0
422
Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग फिल्म जर्सी (Jersey) की रिलीज डेट पोस्टपॉन हो गई है। अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म थी। पर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते खतरे के कारण रिलीज डेट को टाल दिया गया है। फिल्म पहले 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। नई तारीख को लेकर जल्द ही अधिकारिक घोषणा हो सकती है।

Shahid Kapoor का फैंस कर रहे थे इंतजार

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

दो साल के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था। आपको पता ही होगा कि शाहिद की फिल्म कबीर सिंह ने बहुत धमाल मचाया था। सुपरस्टार की सिनेमाघरों में वापसी पर खुशी के बीच जर्सी के निर्माताओं ने ट्रेलर शेयर किया है।

फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी। नाइट कर्फ्यू और कोरोना के कारण बढ़ती पाबंदियों को ध्यान में रखते हुए रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। पाबंदियों के कारण जो फिल्म पहले ही रिलीज हो चुकी हैं उनपर बुरा असर पड़ने वाला है।

Shahid Kapoor की फिल्म क्रिकेट पर आधारित है

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

जर्सी में शाहिद कपूर को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। जर्सी भारत के पसंदीदा खेल क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जो एक दलित व्यक्ति की कहानी है निर्माता अमन गिल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “आज जर्सी का पहला पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ साझा करने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैं। पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है, और हम रास्ते में दर्शकों के लिए कुछ भी समझौता नहीं करना चाहते थे। हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहिद, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here