Shaheer Sheikh के पिता का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

0
316
Shaheer Sheikh lost his father to covid today
Shaheer Sheikh lost his father to covid today

कोरोना वायरस (Corona Virus) हर किसी के जीवन में कहर की तरह आया है। बच्चों को अनाथ कर रहा है। माता-पिता से उनके बच्चो को छीन रहा है। कोरोना ने अब टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता को छीन लिया है। Shaheer Sheikh के पिता शहनवाज शेख का कोरोना संक्रमण के कारण 19 जनवरी की रात को निधन हो गया था। टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने ट्वीट कर खबर की पुष्टि कर दी है। शाहीर के पिता को कोरोना हुआ था। उनकी हालत पहले से ही गंभीर थी और वे वेंटीलेटर पर थे लेकिन अब वे कोरोना से जंग हार गए हैं।

Shaheer Sheikh Strong रहो भाई-Aly Goni

Shaheer Sheikh
Shaheer Sheikh with family

अली गोनी ने शाहीर शेख के पिता की निधन की खबर को शेयर किया है। अली ने ट्वीट कर लिखा, इन्ना लिल्लाही व इन्ना इलैही राजिऊन। अल्लाह अंकल की आत्महा को शांति दे। शाहीर शेख मजबूत रहो भाई। अली गोनी के ट्वटी के बाद फैंस भी दुखी हैं। यह समय शाहीर के लिए काफी मुश्किल भरा है।

कोरोना संक्रमण के बाद शाहीर शेख के पिता की हालत काफी गंभीर थी। वे वेंटिलेटर पर चल रहे थे। इस बात की जानकारी खुद शाहीर शेक ने ट्वीट कर दी थी। उन्होंने लिखा था, मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं। कोरोना संक्रमण के कारण उनकी हालत नाजुक है। आप लोगों से आग्रह है कि मेरे पिता के लिए दुआ करें।

Shaheer Sheikh के लिए मुश्किल वक्त

Shaheer Sheikh
Shaheer Sheikh

टीवी इंडस्ट्री में इस समय शोक की लहर है। शाहीर शेख लिए इतने बड़े गम से जल्द बाहर निकलना मुश्किल है। पिता के जाने से उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है।

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री और इससे जुड़े सितारों पर भी कोरोना का कहर बरपा हुआ है। अब तक कई सितारे और उनके करीबी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। शाहीर शेख के पिता के अलावा अन्य टीवी सितारों ने खुद के कोरोना से संक्रमित होने के बारे में बताया था।

संबंंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here