Salaar Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर सालार का जलवा जारी, जानें -9 दिनों में फिल्म ने किया कितना कलेक्शन…

0
55

Salaar Box Office Collection Day 9: साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार’ रिलीज के दिन से ही भारतीय बॉक्स ऑफिस धूम मचा रही है। केजीएफ फेम डायरेक्टर द्वारा निर्देशित फिल्म को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अपने पहले ही दिन फिल्म ने 90 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके सभी को चौंका दिया था। प्रभास की फिल्म ने बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की ‘डंकी’ को भी कमाई के मामले में पछाड़ दिया है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली। अब फिल्म के 9वें दिन का कलेक्शन सामने आया है। जिसमें 8 वें दिन के मुकाबले फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली है।

प्रभास की हर फिल्म की तरह ही सालार को सिर्फ साउथ इंडिया ही नहीं बल्कि पूरे भारत में फैंस की पहली पसंद नजर आ रही है। हालांकि, प्रभास स्टारर ‘सालार’ और शाहरुख खान की ‘डंकी’ के बेच क्लैश शुरू हुआ तो दोनों ही फिल्मों के बिजनेस में पहले वीकेंड के बाद लगातार गिरावट देखने को मिली।

सालार के 9 दिनों का कलेक्शन

पहला दिन [पहला शुक्रवार] ₹ 90.7 करोड़
दिन 2 [पहला शनिवार] ₹ 56.35 करोड़
दिन 3 [पहला रविवार] ₹ 62.05 करोड़
दिन 4 [पहला सोमवार] ₹46.3 करोड़
दिन 5 [पहला मंगलवार] ₹ 24.9 करोड़
दिन 6 [पहला बुधवार] ₹ 15.6 करोड़
दिन 7 [पहला गुरुवार] ₹ 12.1 करोड़
पहले हफ़्ते का कलेक्शन ₹ 308 करोड़
दिन 8 [दूसरा शुक्रवार] ₹ 9.62 करोड़
दिन 9 [दूसरा शनिवार] ₹ 12.50 करोड़ * प्रारंभिक आंकड़े
कुल ₹ 329.62 करोड़

Salaar Box Office Collection Day 9 : सैकनिल्क द्वारा जारी डेटा के मुताबिक, सालार ने अपने 9वें दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि फिल्म ने अपने दूसरे गुरुवार यानी 8वें दिन 9.62 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि, 7वें दिन डंकी सिर्फ 7 करोड़ रुपये ही कमा सकी। मालूम हो कि ये शुरुआती आंकड़े हैं आधिकारिक आंकड़ों में थोड़ा बहुत फेरबदल देखने को मिल सकता है।

फिल्म के 10 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बम्पर 90.07 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके साथ ही सालार ने पहले हफ्ते 308 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था। वहीं अब इसके 9वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है जो 8वें दिन के मुकाबले कुछ बढ़ा है। बता दें कि फिल्म ने 9 दिनों के अंदर कुल मिलाकर करीब 329.62 रुपये का बिजनेस कर लिया है।

वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में, सालार ने दुनियाभर में 550 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। बता दें कि सालार शाहरुख की फिल्म डंकी के एक दिन बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म की कहानी दो दोस्तों की दोस्ती पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास और श्रुति हसन लीड रोल में हैं। वहीं, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू रेड्डी, टीनू देसाई जैसे उम्दा कलाकार अहम भूमिका में हैं। फिल्म में प्रभास अपने दोस्त के लिए पूरा शहर जीतने के लिए लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में प्रभास वन मैन आर्मी के किरदार में एक्शन करते हुए दिख रहे हैं। सालार 22 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें:

Salaar vs Dunki : प्रशांत नील ने ‘डंकी’ बनाम ‘सालार’ पर तोड़ी चुप्पी, फिल्मों के क्लैश को बताया बेबुनियाद; कहा-‘यह कोई क्रिकेट मैच नहीं है’

Raha Kapoor Face Reveal : Ranbir-Alia की लाडली राहा कपूर का चेहरा हुआ रिवील, नीली आंखों ने लूटा सबका दिल; फैंस ने कहा- ‘बेबी ऋषि कपूर’

Animal On OTT : Netflix पर रिलीज से पहले ‘एनिमल’ को मिला तगड़ा झटका, नहीं रिलीज होगा फिल्म का अनकट वर्जन! जानें क्या है पूरा मामला…   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here