Raha Kapoor Face Reveal : Ranbir-Alia की लाडली राहा कपूर का चेहरा हुआ रिवील, नीली आंखों ने लूटा सबका दिल; फैंस ने कहा- ‘बेबी ऋषि कपूर’

0
71

Raha Kapoor Face Reveal : बॉलीवुड की स्टार एक्टर जोड़ी रनबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर अपने परिवार के साथ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कुछ ही समय पहले रणबीर की फिल्म एनिमल की सफलता पर आलिया ने अपने पति और बेटी की फोटो शेयर की थी जिसमें रणबीर अपनी बेटी राहा कपूर को एक किताब पढ़कर सुनाते हुए दिख रहे थे। हालांकि, फोटो में राहा का चेहरा नहीं दिख रहा था। लेकिन आज दोनों एक्टर्स ने पहली बार अपनी बेटी राहा को पब्लिकली सभी के सामने कैमरे में कैप्चर करने की परमिशन दी है। दरअसल, दोनों एक्टर्स अपने परिवार के साथ क्रिसमस लंच के लिए गए थे। रेस्टोरेंट के बाहर रणबीर-आलिया अपनी बेटी राहा के साथ फोटो खिचवाते नजर आए।

राहा की नीली आंखों वाली तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो एकदम ट्रेंड करने लगी। इस दौरान रणबीर ने बेटी को गोद से उतारकर चलने के लिए भी कहा, पर राहा का मन शायद ऐसा करने का नहीं हुआ। हो सकता है पहली बार इतने लोगों को देख कर वह चौंक गई हो। हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में वह भी अपने माता-पिता की तरह ही कैमरा से प्यार कर बैठे। बता दें कि यह पहली बार है जब रणबीर–आलिया ने अपनी बेटी राहा का चेहरा पब्लिकली दुनिया के सामने दिखाया है।

Raha Kapoor Face Reveal : सफेद और गुलाबी रंग के कपड़ों में नजर आई बेबी राहा

वायरल फोटोज में देखा जा सकता है कि राहा सफेद और गुलाबी रंग के कपड़ों और रेड जूतों में बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं, राहा की मम्मी आलिया भट्ट फ्लोरल ब्लैक ड्रेस में देखा गया और रणबीर कपूरको डार्क जींस आउए ग्रे जैकेट में स्पॉट किया गया।

Screenshot 12

यही नहीं, राहा की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही किसी फैन ने बच्ची को ‘छोटा ऋषि कपूर’ कहा तो किसी ने राहा का चेहरा करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान जैसा बताया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बेबी राहा कपूर, उनके पिता रणबीर कपूर और उनकी मां आलिया भट्ट के नाम और तस्वीरें खूब ट्रेंड कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here