NBA के प्रमोशन के लिए शर्टलेस हुए Ranveer Singh, फैंस हुए घायल

0
1293
Ranveer Singh
NBA के प्रमोशन के लिए शर्टलेस हुए Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं, आपको बता दें कि रणवीर सिंह को यूएस के नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) का भारत के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर चुना गया है, जिसके प्रमोशन के लिए रणवीर का शर्टलेस अवतार नजर आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/CUzrJLQI1HP/

रणवीर NBA की 2021-22 में 75वीं सालगिरह के माध्यम से भारत में इसकी लीग प्रोफाइल को प्रमोट करने में मदद करेंगे। इस दौरान रणवीर भारत और दुनिया भर में कई प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के साथ जुड़ेंगे। और एनबीए खिलाड़ियों और दिग्गजों से मुलाकात भी करेंगे।

उन्होंने बैक-टू-बैक अपनी तीन फोटो शेयर की हैं, जिसमें रणवीर का सिक्स पैक एब्स भी नजर आ रहा है। उनकी टोंड और फिट बॉडी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं

https://www.instagram.com/p/CUnJwhBIxdB/

साथ ही रणवीर सिंह को एनबीए स्टाइल पर भी दिखाया जाएगा, जो कि भारतीय फैंस के लिए एक न्यू लाइफस्टाइल बेस्ड इंस्टाग्राम अकाउंट है। एनबीए का ब्रांड फेस बनने पर रणवीर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि- ये उनका सपना पूरा होने जैसा है। क्योंकि बचपन से ही उन्हें बास्केटबॉल और NBA बचपन से पसंद है। साथ ही कहा कि मैं हमेशा से इसके पॉपुलर कल्चर, म्यूजिक, फैशन, एंटरटेनमेंट से प्रभावित रहा हूं।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh बनें NBA के ब्रांड एंबेसडर, एक्टर ने कहा- सपना पूरा हो गया…

Happy Birthday Rekha: अपनी ‘खूबसूरती’ और बेहतरीन अदाओं से फैंस के दिलों को किया घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here