Shahrukh Khan के समर्थन में आए शेखर सुमन, कहा- मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है

0
650
Shahrukh Khan
Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट

Shahrukh Khan के समर्थन में शेखर सुमन (Shekhar Suman) सामने आए हैं। आर्यन खान (Aryan khan) को लेकर परेशान चल रहे किंग खान को हाल के दिनों में सोशल मीडिया में आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे समय में उनका साथ देने के लिए शेखर सुमन आए हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर लिखा है कि मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है।

‘कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता’: शेखऱ सुमन

शेखर सुमन ने लिखा है कि ‘मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि वे इस समय किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता है’।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जब मैंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को खो दिया था तो शाहरुख खाने इसलौते एक्टर थे जिन्होंने मेरे पास पर्सनरी आ कर सपोर्ट किया था। शाहरुख उस समय सेट पर आए थे और उन्होंने गले लगाकर संवेदनाएं जातायी थी। इस समय एक पिता के तौर पर वो संकट से गुजर रहे हैं, उसे सोचकर मुझे काफी तकलीफ हो रही है।

Hrithik Roshan ने आर्यन खान का किया था बचाव

बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, “शांत रहकर हालातों का डटकर सामना करो, ये तुम्हारे उज्ज्वल भविष्य की नींव बनेंगे। ऋतिक ने आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, ‘मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक अनोखा सफर है। यह शानदार है क्योंकि ये अनिश्चितताओं से भरा हुआ है। यह इसलिए भी शानदार है क्योंकि यह आपको अचानक से झटके देता है। लेकिन याद रखो कि भगवान दयालु है। वह केवल मजबूत लोगों को ही परेशानियां और चुनौतियां देता है। तुम जानते हो कि भगवान ने तुम्हें इसके लिए सिर्फ इसलिए चुना है ताकि तुम ये दबाव झेलना सीख सको।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here