Ranveer Singh ने Deepika Padukone के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, लुटाया जमकर प्यार

0
296
Deepika Padukone
Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की ताऱीफ

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone) अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। जिस वजह से वह लाइमलाइट में बने रहते है। हाल ही में दीपिका ने रणवीर के साथ एक फोटो शेयर की है जिसपर फैंस जमकर प्यार लूटा रहें है। बता दें कि 14 नवंबर को  दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) की शादी की सालगिरह थी। दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी। जिसके बाद आज दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान यह जोड़ा पहाड़ों में कुछ समय बिताने के लिए उत्तराखंड गया था। रणवीर ने अब कई तस्वीरें साझा की हैं कि कैसे उन्होंने अपना मिनी-वेकेशन बिताया।

https://www.instagram.com/p/CWXcV1TMHmW/

रणवीर ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर उनकी कई मोनोक्रोम तस्वीरें साझा कीं और उन्हें दिल से इमोजी के साथ कैप्शन दिया। जहां पहली तस्वीर में रणवीर दीपिका को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि उन्होंने एक हल्का पल साझा किया। वहीं दूसरी ने उन्हें अपना माथा चूमते हुए दिखाया। अन्य तस्वीरों में वे अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं। जब दोनों साथ में खाना खा रहे थे तब दीपिका ने चेकर्ड ओवरकोट पहना था। वह कई पेड़ों को देखकर, एक आंगन में बैठकर रिज़ॉर्ट में शांति से एक किताब पढ़ती नजर आ रही थी।

https://www.instagram.com/p/CWXcaVnsgMf/

दीपिका को मंगलवार शाम को मुंबई एयरपोर्ट पर उत्तराखंड से लौटते समय स्पॉट किया गया। वह नीले रंग की स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट में थी, जिसे सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया गया था। ऐसा लग रहा था कि वह रणवीर के बिना लौट आई हैं, क्योकि वह उनके साथ नहीं दिखे।

https://www.instagram.com/p/CWXdQM5Mhnx/

दोनों के काम की बात करे तो दीपिका और रणवीर अब अपनी चौथी फिल्म 83 में एक साथ नजर आएंगे। रणवीर ने जहां पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई है, वहीं दीपिका ने फिल्म में उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाई है। यह इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/CWXdnJrLXHw/

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone जैसी बेटी चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- पहले से ही बच्चों के नाम फाइनल कर रहे हैं

टीवी शो The Big Picture में Quiz Master की भूमिका में दिखेंगे Ranveer, कहा, सहीं जवाब नहीं दिया तो Deepika मारेगी थप्पड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here