Mister Mummy Posters Out: Genelia DSouza और Riteish Deshmukh हुए प्रेग्नेंट! दिलचस्प है फिल्म की स्टोरी

0
325
Riteish Deshmukh
Mister Mummy Posters Out: Genelia DSouza और Riteish Deshmukh हुए प्रेग्नेंट

Mister Mummy Posters Out: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते है। फैंस उन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब थे जिसकी तमन्ना आज पूरी हो गई है। बता दें कि रितेश और जेनेलिया दोनों एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। दरअसल उनकी नई फिल्म मिस्टर मम्मी का फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज किया गया है जिसमें जेनेलिया के साथ रितेश भी प्रेग्रेंट दिखाई दे रहे हैं।

Genelia DSouza संग Riteish Deshmukh हुए प्रेग्नेंट

पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर को फैंस का बेहद प्यार देखने को मिल रहा हैं। फिल्म के डायरेक्टर शाद अली है और फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत करेंगे। मिस्टर मम्मी में रितेश और जेनेलिया देशमुख लीड रोल में दिखेंगे।

Riteish Deshmukh
Riteish Deshmukh

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प लग रही है। पोस्टर देखकर ही समझ में आ जा रहा है कि फिल्म कितना गुदगुदाने वाला होगा। मूवी कॅामेडी से भरपूर है अब जरा आप सोचिए अगर कोई आदमी प्रेगनेंट हो जाए तो? दोनों की जोड़ी को इतने दिन बाद एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं। आपको बता दें कि रितेश और जेनेलिया 12 साल बाद स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है, जिनकी विचारधारा बच्चे की बात आने पर एक दूसरे से बिलकुल अलग हो जाती है।  

रितेश ने बेबी बंप के साथ फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘एक कॉमेडी ड्रामा एक खुशखबरी के साथ आपके दरवाजे पर दस्तक देने के लिए आ रहे हैं। हंसी का स्वागत करिएगा पूरे दिल से कॉमेडी पेट से!’ रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी आखिरी बार फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में नजर आई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here