Mandakini: “राम तेरी गंगा मैली” की एक्ट्रेस करने वाली हैं कमबैक, म्यूजिक वीडियो में बेटे संग आएंगी नजर

0
376
Mandakini Comeback In Song
Mandakini Comeback In Song

Bollywood Actress Mandakini को नाम से ज्यादा उनके काम ने पहचान दी है। इनकी पहली फिल्म “राम तेरी गंगा मैली” थी। इनकी यह फिल्म सुपरहिट रही जिसकी वजह से ये रातों रात स्टार बनी थी। एक बार फिर ये सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। ये जल्द अपने बेटे के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी।

Screenshot 2022 04 20 163031

Mandakini सॉन्ग से करेंगी वापसी

मंदाकिनी अपने बेटे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली हैं। इनके बेटे राबिल अपना पहला गाना डेब्यू करने वाले हैं। इस गाने का टाइटल ट्रैक “मां ओ मां” होगा। यह गाना मां पर आधारित है। मंदाकिनी ने साल 1996 में फिल्मी दुनिया को अलविदा कर दिया था और अपने पारिवारिक जीवन में काफी व्यस्त हो गई थीं।

Screenshot 2022 04 20 162552

कमबैक को लेकर मंदाकिनी हैं काफी एक्साइटेड

Mandakini ने कहा कि वो अपने कमबैक को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। यह गाना उन्हें सुनते ही पसंद आ गया था और इसकी सबसे खास बात यह है कि इस गाने में उनके बेटे लीड रोल में नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि इस गाने की शुटिंग इसी महीने की आखिर में शुरू होगी।

Screenshot 2022 04 20 163002

Mandakini के बेटे निभाएंगे लीड रोल

“मां ओ मां” का निर्देशन साजन अग्रवाल कर रहे हैं। उन्होंने इस डेब्यू को लेकर कहा, ” ये गाना मां के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। मंदाकिनी संग काम करना मेरे लिए सपने के पूरे होने जैसा एक्स्पीरियंस रहा। यह गाना मंदाकिनी के बेटे का डेब्यू सॉन्ग है।” इस गाने को बाबिल हक और मीरा ने कंपोज किया है और इसे आवाज ऋषभ गिरी ने दी है। निर्देशन के साथ-साथ साजन अग्रवाल ने इसके लिरिक्स भी लिखे हैं। इस गाने का प्रोडक्शन कैलाश रायगुरू की Filmy Clap Production House द्वारा किया जाएगा।

संबंधित खबरें:

Shehnaaz Gill का ये नया Vlog प्यार और हंसी से भरपूर है, आप भी देखें VIDEO

Netflix पर आ रही है Alia Bhatt स्टारर ‘Gangubai Kathiawadi’, इस दिन होगा फिल्म का प्रीमियर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here