प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है। अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को मैरी कॉम और सरबजीत जैसी बायोपिक के डायरेक्टर ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। पोस्टर का अनावरण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में किया। फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

फडणवीस ने कहा, ‘इस पोस्टर लॉन्च के साथ इतिहास बनाया गया है। एक नेता जिसने भारत को बदल दिया और उस पर (पीएम मोदी) एक फिल्म के बारे में सोचा, यह प्रशंसनीय है। यह सभी को प्रेरित करेगा। मोदी जी ने अपने बचपन के दिन गरीबी में चाय बेचने में बिताए और उनका उत्थान बहुत ही शानदार रहा है। हम सभी बहुत उत्साहित हैं। इस फिल्म को इतने कम समय में पूरा करना एक चुनौती होगी।’

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। विवेक ओबेरॉय ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस अद्भुत सफर के लिए आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की कामना करते हैं। ओमंग कुमार के निर्देशन और सुरेश ओबेरॉय व संदीप सिंह के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

साल 2019 में बड़े पर्दे पर कई बायोपिक आने वाली हैं। शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक 25 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा पॉलीटिकल ड्रामा द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 11 जनवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी 11 जनवरी को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here