Sonu Sood ने एस्कलेटर पर किया खतरनाक स्टंट, फैंस बोले- आप लोगों के आइडल हैं ऐसे काम मत कीजिए

0
299

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है। इस बार उन्हें एक खतरनाक स्टंट (Stunt) करते हुए देखा गया है। बता दें कि हाल ही में उनका एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक एस्कलेटर (Escalator ) के ऊपर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल एक्टर इस वीडियो में एस्कलेटर के दोनों तरफ की हैंड रेल पर अपने हाथों को रखकर पूरा बॉडी वेट हवा में लिफ्ट किए हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके हाथ पर उन्होंने अपना सारा वजन देकर खुद को हवा में टांग रखा हैं। एक्टर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनकी फिटनेस को देखकर हैरान है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में एक ‘वेट लिफ्टिंग’ इमोजी का इस्तेमाल किया है। आपको बता दे कि ऐसी ही एक और वीडियो एक्टर ने कुछ दिनों पहले शेयर कि थी। जिसमे उन्होंने अपने फैंस से अपील की थी। कि वह इस खतरनाक स्टंट को कही भी न करें एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘अगर मैं उड़ सकता तो। लेकिन आप इसे आजमाने की कोशिश ना करें।’

इस वीडियो को देखकर फैंस अलग-अलग तरीके से कमेंट कर रहे है कई लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं तो वही कुछ लोग कह रहे है। कि आप लोगों के आइडल हैं और ऐसे काम मत कीजिये जिसे फॉलो कर के कोई खतरे में पड़ जाए।

यह भी पढ़ें: जब एक पीड़ित पति की गुहार पर Sonu Sood ने दिया मजेदार जवाब…

Sonu Sood की कितनी है संपत्ति? जिनके घर-दफ्तर पर आईटी ने मारा है छापा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here