सिल्वर ड्रेस में हीरे की तरह चमकीं Janhvi Kapoor, देखें तस्वीरें

0
389
Janhvi Kapoor
सिल्वर ड्रेस में हीरे की तरह चमकीं Janhvi Kapoor

बॅालीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं। हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर सिल्वर ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Janhvi Kapoor ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

फोटोज में जान्हवी सिल्वर ड्रेस में हीरे की तरह चमक रही हैं। फैंस एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर काफी इंम्प्रेस हो गए हैं। बता दें कि जान्हवी ने ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स के लिए स्ट्रैपी फ्लोर-लेंथ ड्रेस पहनी थी। उन्हें इस कार्यक्रम में मोस्ट लव्ड मिलेनियल के लिए पॉप्युलर च्वाइस अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

जाह्नवी की ड्रेस का डीप नेकलाइन उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है। जाह्नवी ने अपने इस लुक के साथ किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है। जाहन्वी कपूर के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं। स्लीक पोनीटेल जाह्नवी के इस पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा है।

41a58651 57fa 4b0c a7a3 4639e23859bc

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू (South Debut) करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाहन्वी जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ फिल्म में नजर आएंगी। लेकिन इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी नई फिल्म आरआरआर को लेकर चर्चा में बने हुए है जो कि बड़े बजट की फिल्म है। इसके अलावा जाह्नवी अभिनेता राजकुमार राव के साथ अपनी नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. and Mrs. Mahi) में नजर आएंगी। इस फिल्म की घोषणा पिछले ही साल की गई थी।

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: क्रिकेटर की भूमिका निभाती नजर आएंगी Janhvi Kapoor, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Happy Birthday Kapil Sharma: अपनी कॅामेडी से लाखों दिलों पर राज करने वाले कपिल आज जीते हैं ऐसी जिंदगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here