Hrithik Roshan और Saba Azad ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, पोस्ट में एक्टर को कहा- ‘माय लव’

हाल ही में सबा ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मिनिमम’ का पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि यह प्रवासी भारतीयों पर आधारित फिल्म है।

0
123
Hrithik Roshan
Saba Azad के नए सॉन्ग पर फिदा हुए Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) तब से चर्चा में हैं जब से उन्हें एक साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॅाट किया गया था। सबा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में सबा ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मिनिमम’ का पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि यह प्रवासी भारतीयों पर आधारित फिल्म है।

Saba Azad Hrithik Roshan
Saba Azad- Hrithik Roshan

Saba Azad ने Hrithik Roshan को कहा ‘माय लव’

सबा आजाद ने इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- “माई नेक्स्ट विद इन जेमर्स – आज वैराइटी में!! सबा आजाद, नमित दास, गीतांजलि कुलकर्णी, रुमाना मोल्ला टू स्टार ‘मिनिमम’, आप्रवासी भारतीय ड्रामा, फीचर सेट इन बेल्जियम, प्लाटून वन फिल्म्स और एलानर फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया। शिलादित्य बोरा और राधिका लवू ने भी प्रोड्यूस किया। यह फिल्म जून 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। यह इंरनेशनल फिल्म राइटर-एक्ट्रेस रुमाना मोल्ला द्वारा निर्देशित पहली फिल्म में होगी।”

https://www.instagram.com/p/CdcpYrxLy8w/?utm_source=ig_embed&ig_rid=191f490f-a6f8-47c1-bbdb-808cd6bb6ae6

सबा आजाद की इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने कमेंट में लिखा, “हे यू गोना किल दिस! ओई? ओई!” ऋतिक के इस कमेंट पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, “हे फिंगर क्रॉस करती हूं मॉन अमौर (माई लव)।” ऋतिक को अक्सर उनकी कथित गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन अभी तक दोनों ने अपने साथ होने की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक दूसरे के पोस्ट पर अक्सर कमेंट करते नजर आते हैं। 

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

इससे पहले ऋतिक रोशन ने ‘द रॉकेट बॉयज’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था ‘रिपीट वॉच! इससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है, पूरी टीम ने क्या कमाल का काम किया है, यह जानकर गर्व होता है कि हम में से किसी एक ने इसे मेड इन इंडिया बनाया है’। वहीं कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद को टैग करते हुए ऋतिक ने लिखा था, ‘आप उन बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनको मैंने देखा है। मुझे आपसे प्रेरणा मिलती है’।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here