Kashmiri Pandit Target In Jammu: 15 घंटे में आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडितों को बनाया टारगेट, राहुल भट्ट की हत्या के बाद लोगों में दहशत

Kashmiri Pandit Target In Jammu: दहसतगर्दों ने घर में घुसकर एक पुलिसकर्मी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है। इस हादसे के बाद पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

0
155
Kashmiri Pandit Target In Jammu
Kashmiri Pandit Target In Jammu

Kashmiri Pandit Target In Jammu: एक ओर जहां कश्मीरी पंडियों को दोबारा जम्मू-कश्मीर में बसाने का प्रयास किया जा रहा है वहीं, कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। दरअसल, इन आतंकियों ने 15 घंटे के अंदर टारगेट किलिंग की दूसरी घटना को अंजाम दिया है। गुरुवार की शाम को तहसीलदार ऑफिस में घुसकर एक आतंकी ने सरकारी कर्मचारी पर गोलियां बरसा दी जिसके बाद उनकी मौत हो गई। वहीं, आज सुबह यह दहशतगर्द एक पुलिसकर्मी के घर में घुस गए और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, इससे वो पुलिसकर्मी काफी घायल हो गए हैं।

download 2022 05 12T180729.671

Kashmiri Pandit Target In Jammu: कश्मीरी पंडित हो रहे टारगेट

आतंकवादी एक बार फिर अपनी दहशत कायम करना चाह रहे हैं। दरअसल, गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने तहसीलदार ऑफिस में घुसकर 36 साल के राहुल भट्ट पर गोलियां बरसा दीं। राहुल भट्ट को हमला होने के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पहुंचने के बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद कश्मीरी पंडितों का गुस्सा काफी बढ़ गया है।

FSkWGK6acAAuLob?format=jpg&name=small

Kashmiri Pandit Target In Jammu: कश्मीरी पंडितों ने की इंसाफ की मांग

जम्मू-कश्मीर में वीरवान स्थित पंडित कॉलोनी में कई कश्मीरी पंडित इकट्ठा हुए थे। वहां पर देर रात तक प्रदर्शन कर कैंडल मार्च निकाला गया। इन कश्मीरी पंडितों ने मांग की है कि उन्हें कार्यस्थल और निवास स्थान पर पूरी सुरक्षा दी जाए। इस घटना के बाद जम्मू-कश्मीर के सभी कश्मीरी पंडितों के मन में दहशत फैल गई है।

FSnOHumVUAAZEkR?format=jpg&name=small

Kashmiri Pandit Target In Jammu: कई महीनों से टारगेट हो रहे कश्मीरी पंडित

इन दहशतगर्दों ने जम्मू-कश्मीर के कश्मीरी पंडितों और दूसरे राज्यों के हिन्दुओं को टारगेट करना शुरू कर दिया है। इससे पहले भी एक मेडिकल स्टोर के मालिक की हत्या का मामला, फिर स्कूल में घुसकर टीचर और प्रिंसिपल पर फायरिंग की घटना, इन्होंने हिंदू समुदाय की चिंताओं को बढ़ा दिया है।

संबंधित खबरें:

Budgam Terrorists Attack: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या, दफ्तर में घुसकर आतंकियों ने मारी गोली

APN News Live Updates: राहुल भट्ट की हत्या से फूटा आक्रोश, शिवसेना नेता Sanjay Raut ने कहा- घाटी में रह रहे कश्मीरी पंडित सुरक्षित नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here