होम देश APN News Live Updates: कांग्रेस चिंतन शिविर मे बोलीं Sonia Gandhi- गांधी...

APN News Live Updates: कांग्रेस चिंतन शिविर मे बोलीं Sonia Gandhi- गांधी के हत्यारों का महिमामंडन हो रहा है, पढ़ें 13 मई की सभी बड़ी खबरें…

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'मैं जवाब जरूर देने आऊंगा एक दिन, आम और खास के मैदान पर अकबरुद्दीन ओवैसी लड़ेगा, अपने पसंदीदा जगह और पसंदीदा समय, तुम्हारी पसंदीदा जगह पर नहीं, जगह और समय मैं तय करूंगा।'

APN News Live Updates: Sonia Gandhi: उदयपुर में कांग्रेस के तीन दिन के चिंतन शिविर का आगाज आज दोपहर 12 बजे से हो गया है। इस चिंतन शिविर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के देशभर के 400 बड़े नेता शामिल होने के लिए पहुंचे रहे हैं। दोपहर 2 बजे इस चिंतन शिविर के संबोधन में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र की भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला। पढ़ें विस्तार से…

AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- जो भौंकता है उसे भौंकने दो, मैं जवाब देने..

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा को लेकर लगातार राजनीति बढ़ती जा रही है। लाउडस्पीकर विरोध को लेकर लगातार नेतओं के बयान सामने आते रहते हैं। इस बीच अब AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने मनसे प्रमुख के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। हालांकि AIMIM नेता ने सभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे का नाम नहीं लिया है।

राज ठाकरे का नाम लिए बिना अकबरुद्दीन ने कहा कि, ‘मैं यहां किसी को जवाब देने आया नहीं हूं, ना ही किसी को बुरा कहने। तुम्हारी औकात नहीं है कि मैं जवाब दूं, मेरा तो एक सांसद है और तुम तो बेघर हो, तुम लापता हो, तुम्हे घर से बेदखल किया गया है। मैं तो यह कहूंगा कि जो भी कुत्ता भौंकता है उसे भौंकने दो।’ ओवैसी ने आगे कहा मुल्क में नफरत की बातें की जा रही हैं, लेकिन वह नफरत से नहीं बल्कि मोहब्बत से जवाब देंगे।

Mohali Blast के पाकिस्तान से जुड़े हैं तार, हमले के पीछे ISI-खालिस्तान का हाथ; अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार

Mohali Blast

Mohali Blast: मोहाली में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस मुख्यालय पर रॉकेट हमले में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। हमले के जिम्मेदार मुख्य आरोपी को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मोहाली पुलिस ने कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी की पहचान जगदीप सिंह के रूप में हुई है,जो मोहाली में रॉकेट हमले में अन्य आरोपी निशान सिंह के साथ शामिल था। मुख्य आरोपी जगदीप सिंह को शुक्रवार को मोहाली की अदालत में पेश किया गया और बाद में पंजाब पुलिस ने उसे नौ दिनों की पुलिस हिरासत में ले लिया। पढ़ें विस्तार से…

Ranil Wickremesinghe: श्रीलंका के नए पीएम ने प्रधानमंत्री Modi का जताया आभार, कहा- मैं भारत के साथ..

Ranil Wickremesinghe

Ranil Wickremesinghe: आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका को भले ही नया प्रधानमंत्री मिल गया है। लेकिन श्रीलंका में हालात बिगड़ते ही नज़र आ रहे हैं। हालात बिगड़ने के चलते श्रीलंका में आपातकाल लगा दिया गया है और सड़क पर किसी के भी विरोध करने पर गोली मारने के आदेश दिए गए हैं। बता दें कि सोमवार को श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे के इस्तीफा देने के बाद से भीड़ की नाराजगी और ज्यादा बढ़ गई है। बीते दिनों भीड़ ने महिंदा राजपक्षे के पूर्वजों के घर को भी आग लगाकर फूंक डाला था। पढ़ें विस्तार से…

APN News Live Updates: एनसीपी नेता Nawab Malik का निजी अस्पताल में होगा इलाज, कोर्ट से मिली मंजूरी

Supreme Court
APN News Live Updates

Nawab Malik: मनी लॉड्रिंग मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक को विशेष PMLA अदालत ने निजी अस्पताल में इलाज कराने की अनुमती दे दी है। बता दें कि बीते कई दिनों से NCP नेता नवाब मलिक का स्वास्थ्य इन खराब चल रहा है। जिसके बाद मलिक के वकील ने कुछ शर्तों को ध्यान में रखते हुए एक निजी अस्पताल में इलाज का अनुरोध किया, जिस पर ईडी ने कोई आपत्ति नहीं की।

बता दें कि इससे पहले ED ने मलिक का इलाज जेजे हॉस्पिटल में ही किए जाने को लेकर जोर दिया और कहा अगर उनका इलाज जेजे हॉस्पिटल में नहीं होता है तभी उनको प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट किया जाना चाहिए। वहीं मलिक के वकीलों ने उनका इलाज उसी प्राइवेट हॉस्पिटल में कराए जाने पर जोर दिया जिसमें वह पहले से इलाज करा रहे थे। इसपर ED ने कहा कि जेजे हॉस्पिटल इलाज करने में अगर सक्षम नहीं होगा तो वो उसे एडमिट कर सकते है।

Sanjay Raut: राहुल भट्ट की हत्या से फूटा आक्रोश, शिवसेना नेता Sanjay Raut ने कहा- घाटी में रह रहे कश्मीरी पंडित सुरक्षित नहीं

APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: बडगाम के चाडूरा तहसील में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या मामले में शिवसेना नेता संजय राउत का बयान सामने आया है। राउत ने कहा कि, न जाने कितने कश्मीरी पंडित पिछले 7 साल में कश्मीर लौटे, इस पर गंभीरता से सोचने की जरूरत है। पाक पर उंगली न उठाएं, लेकिन देखें कि कश्मीरी पंडितों के लिए क्या कर सकते हैं। बता दें कि गुरुवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में स्थित चदूरा के तहसीलदार कार्यालय में घुसकर दो आतंकियों ने सरकारी कर्मचारी राहुल भट को गोलियों से भून दिया।

आरोप है कि हत्यारों ने पहले कश्मीरी पंडितों को घाटी छोड़ने की धमकी दी और फिर हमला किया। राहुल भट कश्मीरी पंडित हैं। उनकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने से घाटी एक बार फिर सुलग उठी है। घटना को लेकर कश्मीरी पंडितों में गुस्सा है। नाराज कश्मीरी पंडितो ने जम्मू श्रीनगर हाईवे पर जाम लगा दिया। साथ ही अनंतनाग समेत कई जगहों पर लोगों ने प्रदर्शन करते हुए न्याय की मांग की।

APN News Live Updates : पिछले 24 घंटे में 2500 के पार नए मरीज, एक्टिव मरीजों की संख्या पहुंची 18,604

Corona Case in India
APN News Live Updates

Corona Case in India: भारत में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 2,841 नए केस सामने आए हैं। वहीं कोरोना से 9 लोगों की मौत भी दर्ज की गई है। इससे पहले कल 2,827 केस सामने आए थे। जिसके बाद भारत में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 18,604 हो गई है। जबकि 24 घंटे में 3,295 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। अगर पॉजिटिविटी रेट की बात करें तो वह 0.04 प्रतिशत पर पहुंच गई है। पढ़ें विस्तार से..

Weather Update: इन राज्यों में भीषण गर्मी का कहर रहेगा जारी, यहां पढें आज के मौसम का हालट

Weather Update
APN News Live Updates

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में तापमान 41 डिग्री सेल्सियस पार कर गया है। आज की बात करें तो दिल्ली में न्यूनतम तापमान 29 डिग्री और अधिकतम तापमान 44 डिग्री रहने का अनुमान है।  उत्तर भारत के कई राज्यों को फिलहाल भीषण गर्मी से राहत मिलती नहीं दिख रही है। दिल्ली में हीटवेव को लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग की मानें तो अहमदाबाद, भोपाल, चंडीगढ़, जयपुर, लखनऊ और गाजियाबाद में आज तापमान 40 डिग्री के पार रहने की संभावना है। पढ़ें विस्तार से..

Petrol-Diesel Price Today: 13 मई को क्या है पेट्रोल डीजल का रेट? यहां देखें लेटेस्ट दरें

Fuel Rate
APN News Live Updates

Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के दामों में आज भी बड़ी राहत है। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने आज के लिए ताजे पेट्रोल और डीजल के रेट जारी कर दी हैं। देश में सबसे सस्ता पेट्रोल पोर्ट ब्लेयर में 91.45 रुपये और डीजल 85.83 लीटर है। देश में सबसे महंगा पेट्रोल महाराष्ट्र के परभणी में 123.47 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है। जबकि डीजल आंध्र प्रदेश के चित्तूर में 107.68 रुपये प्रति लीटर है। देशभर में फिलहाल पेट्रोल-डीजल के दामों में बदलाव नहीं किया गया है। पढ़ें विस्तार से..

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने कोलकाता को हराकर टॉप-2 में बनाई जगह, कोलकाता प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर

IPL 2022 के 66वें मुकाबले में Lucknow Super Giants ने Kolkata Knight Riders को हराकर प्लेऑफ में पहुंच गई। इस जीत के साथ लखनऊ की टीम टॉप-2 में पहुंच गई है।

APN News Live Update: SC का बड़ा फैसला, राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी पेरारिवलन को मिली जमानत, पढ़ें 18 मई की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Update: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित चार्टर्ड अकाउंटेंट और कार्ति चिदंबरम के करीबी सहयोगी एस भास्कररमन को ताजा 'वीजा के लिए रिश्वत' मामले में गिरफ्तार किया है।

UP News: एंबुलेंस नहीं मिली तो बच्ची को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंची मां, नहीं बच सकी मासूम की जान

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में एक दिल दहला देने वाला मंजर देखने को मिला है, जहां एक मजबूर मां अपनी मासूम गुड़िया जैसी बच्ची को गंभीर अवस्था में ठेले पर लादकर जिला अस्पताल पहुंची। अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने जीता टॉस, कोलकाता मुकाबले को जीतकर बिगाड़ सकती है प्लेऑफ का समीकरण

लखनऊ सुपर जायंट्स कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

एपीएन विशेष

00:04:45

Spirulina Farming: शुरू करें स्पिरुलिना की खेती, मेहनत है कम, मुनाफा है ज्‍यादा

Spirulina Farming: शैवाल यानी स्पिरुलिना (Spirulina) एक जलीय वनस्पति है, जो औषधीय गुणों से भरपूर है।
00:02:53

Azam Khan Hearing: आजम खान के वकील का यूपी सरकार पर आरोप, राजनीतिक द्वेष के चलते ले रहे बदला

Azam Khan Hearing: आजम खान पर सर्वोच्च अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।
00:03:24

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी सर्वे मामले पर बनारस कोर्ट ने कही अहम बातें

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले में बनारस कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा है कि जिस जगह शिवलिंग मिला है, उस स्थान को सील किया जाए।
00:19:52

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने कहा- बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति करके वोट लेती है

CM Ashok Gehlot: कांग्रेस के उदयपुर चिंतन बैठक के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है।
afp footer code starts here