Gehraiyaan का Title Track रिलीज, Intimate Scene करते नजर आए Siddhant-Deepika

0
426
Gehraiyaan Title Track
Gehraiyaan Title Track

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की नई फिल्म गहराईयां (Gehraiyaan) का टाइटल ट्रेक आज रिलीज हो गया है। Gehraiyaan Title Track को 440,245 views मिल चुके हैं। वहीं 127K लाइक्स भी आ गए हैं। गाने में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा दीपिका पादुकोण की एक्टिंग शानदार लग रही है। इसे Sony Music India के YouTube चैनल पर रिलीज किया गया है। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी भी दीपिका की एक्टिंग को टक्कर दे रहे हैं। अनन्या हमेशा की तरह एक्टिंग की कोशिश में लगी है।

बता दें कि 20 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर देख कर ही साफ हो गया था कि फिल्म उलझे रिश्तों की जबरदस्त कहानी है, जिसमें सिद्धांत और दीपिका लव – लस्ट (Love and Lust) के बीच फंसे हुए हैं। ट्रेलर को Amazon Prime Video India के YouTube चैनल पर रिलीज किया गया था।

Gehraiyaan 11 फरवरी को हो रही है रिलीज

Gehraiyaan
Gehraiyaan

टाइटल ट्रैक में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी का लिपलॉक, रोमांटिक सीन को दिखाया गया है। बता दें कि 20 जनवरी को रिलीज किया गया फिल्म का ट्रेलर बता रहा है कि स्टोरी पावर बेस्ड लव, लस्ट का मिक्स डोज है। गहराईयां के ट्रेलर में दीपिका, अनन्या (Ananya Panday), सिद्धांत के अलावा धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और रजत कपूर भी मेन रोल में दिखाई दे रहे हैं।

अनन्या को साइड कर दिया जाए तो फिल्म में दिग्गज एक्टरों को कास्ट किया गया है, जिन्होंने स्टोरी के साथ खुद को ढाल लिया है। फिल्म की कहानी दो चचेरी बहनों की है। जहां एक बहन दूसरी बहन के प्रेमी को फंसा लेती है। बता दें कि फिल्म 11 फरवीर को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।

Gehraiyaan ट्रेलर में Deepika Padukone की एंट्री

Gehraiyaan
Gehraiyaan

गहराईयां के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण सबसे पहले दिखाई देती हैं। दीपिका कहती हैं मुझे घर में रहना पसंद नहीं है, मैं यहां खुद फंसी महसूस करती हूं, इसके बाद दीपिका का अफेयर उन्हीं की बहन के बॉयफ्रेंड के साथ हो जाता है। लव और लस्ट की कहानी में दीपिका, अनन्या और सिद्धांत का ट्राएंगल है।

ट्रेलर में दीपिका पादुकोण- अलीशा खन्ना, सिद्धांत चतुर्वेदी-जैन और अनन्या पांडे टिया के रोल में नजर आ रही है। कहानी आज के रिश्तों की हकीकत बयां कर रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here