बापू के हत्यारे Nathuram पर बनेगी फिल्म ‘गोडसे’, गांधी जयंती के मौके पर हुआ ऐलान

0
273
गांधी जयंती पर अनाउंस हुई उनके हत्या'रे पर बेस्ड फिल्मं 'गोडसे'

2 अक्टूबर को महात्‍मा गांधी की 152वीं जयंती पर उनके हत्‍यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) पर बनी फिल्‍म अनाउंस हुई है। इस फिल्म को महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म गोडसे की लाइफ से प्रेरित है। फिल्म में महात्मा गांधी को गोली मारने वाले नाथूराम गोडसे की कहानी दिखाई जाएगी। बता दें कि इसे संदीप सिंह और राज शांडिल्‍य मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। इसका टीजर पोस्‍टर भी लॉन्च किया गया। जिस पर लिखा हुआ है, ‘जन्‍मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं: बापू, आप का ‘नाथूराम गोडसे’। फिल्‍म की अभी स्‍क्र‍िप्‍टिंग की जा रही है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए मांजरेकर ने कहा, “नाथूराम गोडसे की कहानी हमेशा मेरे दिल के करीब रही है। लोग गोडसे के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, इसके अलावा उन्होंने गांधी पर गोली चलाई थी। उनकी कहानी बताते समय, हम न तो संरक्षण देना चाहते हैं और न ही किसी के खिलाफ बोलेंगे। हम इसे दर्शकों पर छोड़ देंगे कि कौन सही है या गलत है.”यह फिल्म अगले साल मई जून तक फ्लोर पर जाएगी।

संदीप सिंह और राज शांडिल्य करेंगे प्रोड्यूस

संदीप सिंह ने कहा, इस फिल्‍म को तो मैं अपनी पहली फिल्‍म लाने के बाद से ही बनाना चाहता था। क्योंकि गांधी और गोडसे के कई वर्जन पब्लिक लाइफ में हैं। हम अलग वर्जन आपके सामने ला रहे हैं। राज और हम फैक्‍चुअल कहानी लाने जा रहे हैं। मै बहुत खुश हूं जो वह नाथूराम गोडसे को भी वो डायरेक्‍ट कर रहे हैं। वहीं, राज शांडिल्‍य ने बताया कि गोडसे को जानने में लोगों की उत्‍सुकता काफी बढ़ी है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan और इमरान हाश्मी की फिल्म ‘चेहरे’ की हुई Amazon Prime Video पर स्ट्रीम

Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi 6 जनवरी को होगी रिलीज, Sanjay Leela Bhansali ने किया ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here