Amitabh Bachchan और इमरान हाश्मी की फिल्म ‘चेहरे’ की हुई Amazon Prime Video पर स्ट्रीम

0
601
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की फिल्म चेहरे की हुई अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) 27 अगस्त 2021 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। और इस फिल्म को ऑडियंस ने काफी पसंद भी किया था। आपको बता दें कि अब ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम (Stream) हो गई है।

https://www.instagram.com/p/CUeVAfMjA1l/

एक साथ 240 देशों में स्ट्रीम हो रही है

निर्माता आनंद पंडित की फिल्म “चेहरे” एक साथ 240 देशों में स्ट्रीम हो रही है। अब अमेज़ॉन प्राइम वीडियोस के व्यूअर्स जब चाहे इस फिल्म को जितनी बार देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी 4 दोस्तों की है। जो पहाड़ पर रहते हैं। और आए दिन किसी अजनबी के साथ कोर्ट रूम ड्रामा रिक्रिएट करते हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने लाजवाब एक्टिंग की है। अमिताभ बच्चन के अलावा इमरान हाशमी और अन्नू कपूर की एक्टिंग भी इस फिल्म में देखने लायक है। 

रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी चेहरे एक बेहतरीन सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। निर्देशक रूमी जाफरी ने गॉड तुस्सी ग्रेट हो, लाइफ पार्टनर और गली -गली चोर है जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है। और चेहरे उनकी अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म है । 

फिल्म की कहानी अपने आप में नई है और किसी और स्टोरी से मिलती जुलती नहीं है। चेहरे की कहानी रंजीत तिवारी ने लिखी है और उन्होंने शानदार कोर्ट रूम ड्रामा लिखा है। आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन को फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई है। कि उन्होंने फ्री में काम किया है। यहां तक फिल्म की शूटिंग के लिए फ्लाइट से आने जाने का खर्च भी खुद उठाया है।

यह भी पढ़ें: ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में Emraan Hashmi का दिखा दमदार लुक, अब होगी Salman से भिड़ंत!

Emraan Hashmi ने ‘टाइगर 3’ के लिए बनाई Body, शेयर किया वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here