इस हफ्ते की बार्क (ब्राडकास्टिंग ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। इस हफ्ते कई बड़े चौंकाने वाले बदलाव टीआरपी रिपोर्ट में देखने को मिले हैं । हाल ही में शुरू हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने इसमें सबसे बड़ा उलटफेर कर दिया है। इसकी अर्बन रेटिंग में कौन बनेगा करोड़पति इस हफ्ते का सबसे टॉप शो बन गया है। केबीसी सीजन-9 ने खतरों के खिलाड़ी-8 को पीछे छोड़ दिया है।

बता दें कि आते ही ये शो दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा गया है। बिग बी की पर्सनालिटी, उनकी आवाज, उनका जज्बा और शो का बेहतरीन फॉर्मेट इस बार भी दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो गया है। ‘खतरों के खिलाड़ी’ कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में लगातार अव्वल नंबर पर बना हुआ था। वहीं इस बार वह टीआरपी की लिस्ट में खिसककर दूसरे पायदान पर काबिज हो गया है। इस हफ्ते कई सीरियल अपने पायदान से उतरते नजर आए, तो कुछ टीआरपी की लिस्ट में बाजी मारते हुए दिखाई दिए। इस बार पब्लिक ने कई सीरियल्स को उसकी जगह पर बनाए रखा है।

इस हफ्ते तीसरे नंबर जी टीवी का लोकप्रिय शो ‘कुमकुम भाग्य’ है तो सोनी सब के फैमिली कॉमेडी ड्रामा ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ ने धमाकेदार वापसी करते हुए चौथा स्थान हासिल किया है। जी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ ने टीआरपी में सुधार करते हुए इस बार पांचवें पोजीशन पर कब्जा किया है।

हालांकि केबीसी अपने हर सीजन में हिट रही थी और है क्योंकि इसका सबसे बड़ा एंटरटेनमेंट पैकेज मेगास्टार अमिताभ बच्चन ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here