Bharti Singh ने कराया Maternity Photoshoot, आठवें महीने में बढ़ा चेहरे का नूर

0
470
Bharti Singh Maternity Photoshoot
Bharti Singh Maternity Photoshoot

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी प्रेगनेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं। भारत सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया आने वाले बच्चे को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर खुशी शेयर करते रहते हैं। बेबी बंप के साथ भारती के चेहरे का ग्लो भी बढ़ता जा रहा है। भारती बेबी बंप के साथ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। भारती ने हाल ही में मैटरनिटी फोटोशूट कराया है जिसमें उनका चेहरा चांद का टुकड़ा लग रहा है। प्रेगनेंसी के 8वें महीने में भारती का चेहरा चमक रहा है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bharti Singh का मुखड़ा लगा रहा चांद का टुकड़ा

Bharti Singh
Bharti Singh

भारती सिंह ने जलपरी के अवतार में फोटोशूट कराया है जिसमें उन्होंने बैंगनी रंग का रफल्ड ड्रेस कैरी किया है। तस्वीर में लाफ्टर क्वीन बेबी बंप को पकड़े हुए दिख रही हैं।

Bharti Singh Gorgeous Look
Bharti Singh Gorgeous Look

खुले बालों के साथ भारती सिंह ने हल्का मेकअप किया है। इनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें धूम मचा रही हैं।

Bharti Singh Look
Bharti Singh Look

भारती ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा आने वाली बच्चे की मां…भारती आंख बंद कर के बेबी बंप को महसूस कर रही हैं।

Bharti Singh Dress
Bharti Singh Dress

भारती सिंह की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार लाइक्स और कमेंट की बौछार कर रहे हैं। भारती के फोटेशूट को देख फैंस काफी खुश हैं।

Bharti Singh with Husband
Bharti Singh with Husband

बॉलीवुड के सितारे भी भारती की तस्वीरों की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही बधाई भी दे रहे हैं। भारती इस तस्वीर में अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ दिख रही हैं।

Bharti Singh with Husband
Comedy Queen with Husband

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here