Bachchan Pandey का नया गाना ‘Heer Raanjhana’ आउट, Akshay Kumar ने लिखा- ‘बच्चन पांडे और सोफी जैसे हो कोई भौकाल जोड़ी’

बच्चन पांडे का हीर रांझणा गाना आज, 12 मार्च को रिलीज हो गया। अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत यह फिल्म 18 मार्च को रिलीज होगी।

0
487
Bachchan Pandey
Bachchan Pandey का नया गाना ‘Heer Raanjhana’ आउट

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म का नया गाना ‘हीर रांझणा’ रिलीज हो गया है। गाने में अक्षय और जैकलीन रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस रोमांटिक गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है। जैकलीन फिल्म में सोफी की भूमिका निभाते नजर आएंगी। आपको बता दें कि फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Bachchan Pandey का नया गाना Heer Raanjhana

अक्षय कुमार ने गाने को शेयर करते हुए लिखा- “बच्चन पांडे और सोफी,जैसे हो कोई भौकाल जोड़ी. देखिए इनकी लव स्टोरी#HeerRaanjhana”। गाने में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। यह गाना दोनों के बीच एक प्यारा रिश्ता है। हालांकि, सोफी की हत्या होने पर सब कुछ बदल जाता है। इससे पहले गाना मेरी जान (Meri Jaan) रिलीज हुआ था। गाने में अक्षय और कृति का रोमांस दिखाया गया है। वहीं अब इस गाने ने भी तहलका मचा दिया है।

https://www.instagram.com/p/Ca_mlmKKM7O/

अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं

गौरतलब है कि बच्चन पांडे 4 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन निर्माताओं ने रिलीज को आगे बढ़ा दिया और अब फिल्म होली पर रिलीज होगी। नई रिलीज की तारीख को साझा करते हुए, नाडियाडवाला के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने लिखा था, “अपनी तारीखों को ब्लॉक करें #SajidNadiadwala की #BachchanPandey 18 मार्च, 2022 को रिलीज़ होगी! गैंगस्टर से मिलो इस होली”।

Bachchan Pandey
Bachchan Pandey

बच्चन पांडे 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का रीमेक है। फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी 2021 को जैसलमेर में शुरू हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board of Film Certification) ने फिल्म को यूए सर्टिफिकेट (U/A Certificate) दिया है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में कई सीन्स को कट भी किया गया है।

यह भी पढ़ें:

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here