Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Bachchan Pandey’ को मिला U/A सर्टिफिकेट, हटाए गए कई सीन्स

0
551
Akshay Kumar
'Bachchan Pandey' 15 अप्रैल से Amazon Prime Video पर स्ट्रीम होगी

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) को लेकर चर्चा में बने हुए है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। बता दें कि फिल्म बच्चन पांडे रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board of Film Certification) ने फिल्म को यूए सर्टिफिकेट (U/A Certificate) दिया है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में कई सीन्स को कट भी किया गया है।

Bachchan Pandey 18 मार्च को होगी रिलीज

फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार खून से लथपथ नजर आए थे। जिसे देख सीबीएफसी (CBFC) के मेंबर्स ने कहा कि इन हिंसक सीन्स को सही किया जाना चाहिए। आपको बता दें कि बच्चन पांडे का ट्रेलर (Bachchan Pandey Trailer) 18 फरवरी 2022 को रिलीज किया गया था। फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले, निर्माताओं ने फिल्म का एक रोमांटिक गाना मेरी जान (Meri Jaan) रिलीज किया था। गाने में अक्षय और कृति का रोमांस दिखाया गया है। जिसे देख आप भी मदहोश हो जाएंगे। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे में 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

Bachchan Pandey
Bachchan Pandey

इससे पहले बच्चन पांडे 4 मार्च को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, निर्माताओं ने रिलीज को आगे बढ़ा दिया और अब फिल्म होली पर रिलीज होगी। नई रिलीज की तारीख को साझा करते हुए, नाडियाडवाला के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने लिखा, “अपनी तारीखों को ब्लॉक करें #SajidNadiadwala की #BachchanPandey 18 मार्च, 2022 को रिलीज़ होगी! गैंगस्टर से मिलो इस होली”। बच्चन पांडे 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का रीमेक है। फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी 2021 को जैसलमेर में शुरू हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें:

Bachchan Pandey का नया गाना ‘Meri Jaan’ आउट, देखिए Akshay Kumar और Kriti Sanon का इश्क वाला लव

‘Gangubai Kathiawadi’ 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल, दुनियाभर में छाई Alia Bhatt

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here