Bageshwar Dham: अब बड़े पर्दे पर दिखेगा बागेश्वर धाम का चमत्कार, इस डायरेक्टर ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

0
212
Bageshwar Dham
Bageshwar Dham

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश का बागेश्वर धाम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। बागेश्वर धाम मंदिर के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ‘चमत्कारी’ शक्तियों के लिए जाने जाते हैं। उनके दरबार में लोग अर्जी लगाने जाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लोगों के मन की बात पढ़ लेते हैं। इसी बीच बागेश्वर धाम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि बागेश्वर धाम पर जल्द ही फिल्म बनेगी।

फिल्म का नाम Bageshwar Dham ही होगा

बता दें कि फिल्ममेकर अभय प्रताप सिंह ने बागेश्वर धाम पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है। खबर है कि इस फिल्म के निर्देशक के अलावा अभय प्रताप सिंह इस फिल्म के लेखक भी हैं। यह फिल्म ‘एपीएस पिक्चर्स’ के द्वारा बनाई जाएगी। फिल्म के टाइटल की बात करें तो अभय प्रताप सिंह द्वारा निर्देशत इस फिल्म का नाम भी ‘बागेश्वर धाम’ ही होगा। फिल्म में बागेश्वर धाम की धार्मिक महत्ता को दिखाया जाएगा। हालांकि मेकर्स ने अभी तक फिल्म की स्टारकास्ट का ऐलान नहीं किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश और उत्तरप्रदेश में की जाएगी। खबर है कि फिल्म इसी साल रिलीज भी की जाएगी।

Bageshwar Dham
Bageshwar Dham

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कौन हैं?

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मध्य प्रदेश के 26 वर्षीय स्वयंभू संत हैं। वह मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम मंदिर से जुड़े हुए हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बहुत से अनुयायी हैं जो उनकी चमत्कारी शक्ति में विश्वास करते हैं। साल 1996 में जन्मे, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, इसलिए भी प्रसिद्ध हो गए क्योंकि उनके अनुयायियों ने दावा किया कि वह दिमाग पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

कौन हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जानें बागेश्वर धाम सरकार को लेकर क्या है विवाद?

मन की बात बता देने का दावा करने वाले ‘अनोखे बाबा’, जानें Bageshwar Dham Sarkar को लेकर क्यों बढ़ रहा है विवाद?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here