Mahima Chaudhry: ‘परदेस’ फिल्म से सिनेमाजगत में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, पहचानना मुश्किल

महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इस खबर को अनुपम खेर ने शेयर किया हैं। अभिनेता ने महिमा चौधरी की कैंसर की कहानी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

0
347
Mahima Chaudhry
एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर

Mahima Chaudhry: बॅालीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इस खबर को अनुपम खेर ने शेयर किया हैं। अभिनेता ने महिमा चौधरी की साहस और कैंसर की कहानी को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बना कर पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद फैंस इमोशनल हो गए हैं। बता दें कि अभिनेत्री ने कई बॉलीवुड हिट फिल्में दी हैं। दुर्भाग्य से, वह अभी एक कठिन समय से गुजर रही है।

Mahima Chaudhry
Mahima Chaudhry

Mahima Chaudhry ने बताई अपनी दर्द भरी दास्तां

अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में महिमा बताया कि, ‘अनुपम खेर ने उन्हें अपने यूएस वाले नंबर से फोन किया तो वो समझ गईं कि यह जरूरी कॉल होगा और उन्हें वो कॉल पिक करना होगा। अनुपम ने उन्हें फिल्म करने को कहा लेकिन महिमा ने कहा कि वो ये फिल्म करना पसंद करेंगी लेकिन क्या अनुपम इसके लिए इंतजार कर पाएंगे’? वीडियो में महिमा बात करते हुए अचानक रोने लगती हैं।

https://www.instagram.com/p/Cekhs1Tjue8/

महिमा आगे बताती है कि, जब मैने इंतजार करने को बोला तो अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा, ‘नहीं नहीं मैं इंतजार नहीं कर सकता। तुम कहां हो? महिमा चौधरी ने बताया कि उन्होंने अपने बाल खो दिए हैं और तब से उन्हें वेब सीरीज और फिल्मों के लिए कॉल आ रहे हैं’। महिमा का ये वीडियो देखकर फैंस इमोशनल हो गए हैं। बता दें कि वीडियो के आखिरी में अनुपम खेर ने अपने पोस्ट में कहा, “आप मेरे हीरो हैं! दोस्तों, उसे अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेजें। वह सेट पर वापस आ गई है जहां वह है। वह उड़ने के लिए तैयार है। जय हो उसके लिए।”

mahima
Mahima Chaudhry

महिमा चौधरी के बारे में

महिमा चौधरी दाग: द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, दीवाने, कुरुक्षेत्र, धड़कन, लज्जा, बागबान, जमीर: द फायर विदिन, ओम जय जगदीश और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्हें आखिरी बार 2016 में आई फिल्म डार्क चॉकलेट में देखा गया था। महिमा ने 1997 में परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। महिमा ने बॉबी मुखर्जी से 2006 में शादी की थी और 2013 में उनका तलाक हो गया था।

यह भी पढ़ें:

Leander Paes के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी Kim Sharma? दोनों के पेरेंट्स ने की मुलाकात

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये दमदार फिल्में और सीरीज, देखना न भूलें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here