OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये दमदार फिल्में और सीरीज, देखना न भूलें

हम आपको बताने जा रहे हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली दमदार फिल्में और सीरीज के बारे में जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगी।

0
192
OTT Release
OTT Release This Week

OTT Release This Week: इन दिनों ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म का जलवा है। कई बड़े एक्टर भी ओटीटी में डेब्यू कर चुके हैं। टीवी और सिनेमाघरों से ज्यादा अब लोग ओटीटी या डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर समय बिताना पसंद कर रहे हैं। इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली दमदार फिल्में और सीरीज के बारे में जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगी।

OTT Release This Week: इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

OTT Release This Week
OTT Release This Week

मिस मार्वल

मार्वल स्टूडियोज की मोस्ट अवेटेड सीरिज मिस मार्वल भी इस हफ्ते यानी कि आठ जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। ये सीरीज अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी।

अर्ध

WhatsApp Image 2022 05
OTT Release This Week

बिग बॉस 14 की विजेता रहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक फिल्मी दुनिया में अर्ध के साथ अपना डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में रुबीना दिलैक के साथ पॉपुलर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव नजर आएंगे। रुबीना की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। ये फिल्म 10 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म में एक छोटे शहर के परिवार की कहानी दी गई है। इसमें शिवा (राजपाल यादव) नाम का एक आदमी अपनी बीवी और बच्चे के साथ मुम्बई में एक्टर बनने के लिए आता है। लेकिन उसे कोई भी उसकी छोटी हाईट की वजह से उसे रोल नहीं देता। इसके बाद अपने परिवार का खर्चा चलाने के लिए शिवा किन्नर बन कर ट्रैफिक सिग्नल और लोकल ट्रेनों में घूमता है।

कोड एम

OTT Release This Week

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों वो अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज कोड एम के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह सीरीज इस हफ्ते 9 जून को वूट पर स्ट्रीम की जाएगी। बता दें कि दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ब्रोकन न्यूज

tha brakana nayaja 1653713648

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वो जी5 की वेब सीरीज ब्रोकन न्यूज से ओटीटी की दुनिया में कदम रखेंगी। इस सीरीज में एक्ट्रेस एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी। इस सीरीज को 10 जून से स्ट्रीम किया जाएगा। इन फिल्मों और वेब सीरीज को आप आराम से अपने घर पर ही देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Ardh Trailer: OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी Rubina Dilaik और Rajpal Yadav की फिल्म, मूवी का ट्रेलर आउट

Happy Birthday Shilpa Shetty: जानिए कैसे मेकओवर ने बदला शिल्पा का लुक, 46 की उम्र में भी दिखती हैं बेहद हॅाट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here